Home » मनोरंजन » Bollywood actress esha gupta accuses hotelier of sexual misconduct
 

ईशा गुप्ता ने होटल के मालिक पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- वह मुझे पूरी रात घूरता रहा और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. वह अपनी फिल्मों की वजह से भले ही सुर्खियों में ना आई हों, लेकिन अपने लगातार एक के बाद एक ट्वीट से उन्होंने सनसनी फैला दी है. 'वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड' फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों पर आ चुकी है, इसके साथ ही ईशा ने ट्विटर पर अपने साथ हुए व्यवहार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

अपने ट्विटर अकाउंट पर ईशा गुप्ता ने एक होटल के मालिक पर गंभीर आरोप लगाया है कि सिक्योरिटी होने के बावजूद भी उन्हें उस व्यक्ति की वजह से काफी असहजता महसूस हुई. इस बात की जानकारी ईशा ने अपने ट्विटर पर दी.

 

अपने साथ हुए व्यवहार का खुलासा करते हुए ईशा गुप्ता ट्वीट कर लिखा, "अगर मेरी जैसी महिला भी असुरक्षित महसूस कर सकती है, तो फिर सामान्य लड़कियों का क्या. तो सुरक्षाकर्मियों के साथ होने के बावजूद मुझे ऐसा लगता रहा जैसे मेरा रेप हो रहा है... उस व्यक्ति का नाम लेते हुए कहा तुम बहुत बुरे हो..."

इसके बाद ईशा ने लगातार कई ट्वीट किए. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में उस शख्स का नाम लेते हुए लिखा कि ऐसे लोगों की वजह से ही औरतें कहीं सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. तुम्हारा मेरे आसपास होना और घूरना ही काफी है.

इतना ही नहीं ईशा ने अपने ट्वीट के साथ होटल के मालिक की फोटो भी पोस्ट किए. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "यह है वह शख्स जो सोचता है कि रात भर महिलाओं को घूरना और असहज करना ओके है. सारी रात घूरता रहा, न फैन होने के नाते न एक्टर होने के नात लेकिन सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं. हम कहां सुरक्षित हैं? महिला होना श्राप है!"

उन्होंने आगे लिखा, "यह सेलेब होने की बात नहीं है. सामान्य लड़कियां किन हालात से गुजरती होंगी? कोई भी पुरुष कानून से ऊपर कैसे हो सकता है. मैं डिनर खा रही थी. वह काफी बाद में आया, और मेरी सामने वाली टेबल पर आकर बैठ गया..."

ईशा गुप्ता के इन ट्विट्स को बहुत से यूजर्स पब्लिसिटी स्टंट बताकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं लेकिन ईशा गुप्ता ने इन लोगों को भी जवाब दिया है.

ऋतिक रोशन पर गिरी गाज, दर्ज हुआ धोखाधड़ी केस, जानें क्या है पूरा मामला

First published: 8 July 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी