Home » मनोरंजन » Bollywood Actress Koena Mitra get six-month sentence in cheque bouncing case by model Poonam Sethi
 

बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस को हो गई 6 महीने की जेल, एक दिन पहले ही ट्विटर पर मचाया था बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कोएना मित्रा को 6 महीने जेल में गुजारने होंगे. कोर्ट ने कोएना मित्रा को एक पुराने मामले में 6 महीने की सजा सुनाई है. मामला 2013 का है. मॉडल पूनम सेठी ने कोएना मित्रा को कथित तौर पर कुछ पैसे उधार दिए थे जिन्हें चुकाने की बात पर दिया गया कोइना का चेक बाउंस हो गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मॉडल पूनम सेठी ने साल 2013 में कोइना मित्रा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में कहा गया था कि कोइना ने पूनम सेठी को फर्जी चेक दिए जो पैसे ना होने के कारण बाउंस हो गया था. केस में बताया गया था कि कोइना ने पूनम सेठी से अलग-अलग समय पर 22 लाख रुपये के आस-पास उधार पैसे लिए थे.

 

हालांकि जब पैसे वापस करने की बारी आई तो कोइना ने एक बार पूनम सेठी को 3 लाख रुपये का चेक दिया जो बाउंस हो गया. इसके बाद पूनम सेठी ने कोइना को लीगल नोटिस भेजा, हालांकि तब भी कोएना ने उनका पैसा वापस नहीं किया.

फिर पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 में कोर्ट में कोइना के खिलाफ केस दर्ज कराया. इस केस की सुनवाई के दौरान कोइना ने पूनम के आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि पूनम फाइनैंशियली इतनी मजबूत नहीं हैं कि वह 22 लाख रुपये उधार दे सकें. कोइना ने पूनम पर उनके चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया.

 

हालांकि केस की सुनवाई कर रहे जज ने कोइना के इन आरोपों को खारिज कर दिया. कोर्ट ने कोएना को 6 महीने की सजा सुनाई. मामले में कोर्ट ने कोइना से 1.64 लाख रुपये की ब्याज सहित 4.64 लाख रुपये देने का आदेश दिया. फिलहाल कोइना ने फैसले को हायर कोर्ट में चुनौती देने की बात कही है.

एक दिन पहले कोएना एक और विवाद में आई थीं जब उन्होंने फिल्म 'बटला हाउस' के गाने 'साकी साकी' को लेकर एक ट्वीट किया था. कोएना ने इस गाने पर अपनी नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया था, "फिल्म मुसाफिर का मेरा गाना रिक्रिएट हुआ है. सुनिधि, सुखविंदर और विशाल, शेखर की कंपोजिशन लाजवाब थी. मुझे गाने का नया वर्जन पसंद नहीं आया. ये गाना मेस है. गाने ने कई ब्लॉकबॉस्टर गाने को पछाड़ा है. हालांकि नोरा फतेही एक स्टनर है, हो सकता है कि वह इसे बचा लें."

इसके बाद नोरा फतेही ने उन्हें उल्टा जवाब दिया था. नोरा ने कहा था, "हर किसी के अपने विचार होते हैं. आखिर में हम संगीत पर बात करेंगे. हो सकता है कि हर कोई एक तरह के संगीत को पसंद ना करे. जैसे मैंने दिलबर के साथ एक बेंचमार्क सेट किया है और अब इसके लिए भी मुझे ऐसे ही मेहनत करनी पड़ी है."

टीम इंडिया की हार पर विवेक ओबेराय ने ट्वीट किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- घटियापन की हद है..

विराट से शादी के डेढ़ साल बाद बोलीं अनुष्का- 29 साल की उम्र एक्ट्रेस की शादी के लिए होती है कम !

First published: 22 July 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी