Home » मनोरंजन » Bollywood actress Payal Rohatgi controvesial statement against jawaharlal
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2019, 12:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ( Payal Rohatgi ) को बूंदी जिले की स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी है. नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में उन्हें 9 दिन की न्यायिरक हिरासत में भेजा गया था. अब वो जेल से बाहर आ गई हैं. उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद अपने बयान में कहा कि वो राजनीति का शिकार बन गई थी.

गांधी -नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बूंदी कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को 24 दिसंबर तक के लिए जेल भेज दिया गया था. बाद में उन्हें 25-25 हजार के दो मुचलकों पर जमानत दे दी गई. बुंदी पुलिस ने पायल को रविवार को अहमदाबाद से हिरासत में लिया था. इसके बाद में पायल को बूंदी लाया गया था. उन्हें सोमवार को एसीदेएम कोर्ट में पेश किया गया.


पायल पर लगे थे ये आरोप

दरअसल पायल रोहतगी ने वीडियो जारी किया था इसमें उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस परिवार ट्रिपल तलाक के खिलाफ इसलिए था क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थीं. साथ ही मोतीलाल नेहरू जवाहरलाल नेहरू के सौतेले पिता था.’ उन्होंने इस वीडियो में ऐलिना रामाकृष्णा द्वारा लिखी गई एख बायोग्रफी का भी हवाला दिया था. इस पर प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव एवं बूंदी निवासी चर्रेश शर्मा ने आपत्तिजनक सामग्री की प्रतियों के साथ एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था. 21 सितम्बर को अपने सोशल मीडिया पर पायल रोहतगी ने आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की थी.

एक्ट्रेस के खिलाफ की गई शिकायत में आरोप लगाया गया था कि आपत्तिजनक सामग्री से देश की छवि धूमिल हुई, अश्लीलता और धार्मिक घृणा फैली तधा इसके अलावा एक महिला की छवि को नुकसान भी पहुंचा. दिसंबर की शुरूआत में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि गांधी परिवार के दबाव में राजस्थान के सीएम उनके खिलाफ काम कर रहे हैं.

Mardaani 2 Box Office Collection Day 5: मर्दानी 2 का बॉक्स ऑफिस में 5वें दिन भी किया जबरदस्त प्रदर्शन, कमाएं इतने करोड़

टीवी एक्टर सुशांत सिंह ने किया नागरिकता बिल का विरोध, सावधान इंडिया से हुए बाहर

First published: 18 December 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी