Home » मनोरंजन » bollywood actress rani mukherjee will be in eden on the first day of day night test
 

भारत-बांग्लादेश कोलकाता टेस्ट: पहला डे नाइट पिंक बॉल टेस्ट मैच देखने ईडन गार्डन्स पहुंचेगी रानी, मर्दानी-2 का करेंगी प्रचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2019, 18:23 IST

भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाले ऐतिहासिक दिन/रात टेस्ट मैच के पहले दिन प्रतिष्ठित ईडन गार्डन स्टेडियम में बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी मौजूद रहेंगी. रानी यहां अपनी आगामी फिल्म 'मर्दानी 2' का प्रचार करते हुए दिखेंगी.

रानी ने कहा, "पहली बार मैं इर्डन गार्डेस पर कोई मैच को देखने जा रही हूं. मैंने हमेशा से अपने माता-पिता को यह कहते सुना है कि इडन गार्डन पर माहौल बहुत ही रोमांचक होता है.मेरे लिए इस क्रिकेट मैच को लाइव देखना एक बेहतरीन अनुभव होगा. मैं उम्मीद कर रही हूं कि एक पूरा दिन वहां बिताकर इसको यादगार बना सकूं."

 

रानी ने आगे यह भी कहा, "मेरे लिए एक और खुशी की बात यह है कि मैं वहां उपस्थित लोगों और लाखों दर्शकों जो टीवी के माध्यम से इस मैच को देख रहे होंगे, उन तक 'मर्दानी 2' का संदेश प्रस्तुत करने जा रही हूं."यह फिल्म भारत में दुष्कर्म जैसी घृणित सामाजिक अपराध पर रोशनी डालती है, जिसे ज्यादातर कम उम्र के युवकों द्वारा अंजाम दिया जाता है.

फिल्म में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के अपने किरदार को दोहरा रही हैं जिसमें रानी एक कम उम्र के, लेकिन कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती हैं.आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

विज्ञापनों की दुनिया में उतरी स्वरा भास्कर, जल्द करेंगी इस ब्रांड के इन प्रोडक्स का एड

First published: 21 November 2019, 18:23 IST
 
अगली कहानी