Home » मनोरंजन » bollywood actress raveena tandon saree tweet sanghi trolled
 

'मैंने साड़ी पहनी है, क्या मुझे भक्त और संघी कहा जाएगा?'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2017, 9:55 IST

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने आज एक ट्वीट कर विवाद खड़ा कर दिया. इसमें उन्होंने साड़ी के बारे में एक पोस्ट लिखा और इसी बहाने उन्हें भक्त बताने वाले लोगों पर निशाना साधा.

रवीना ने लिखा, साड़ी दिवस...तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा? अगर मैं कहूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह सबसे ज्यादा सुंदर लगती है.

इस ट्वीट के ठीक बाद रवीना को साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने के लिए ट्रविटर पर ट्रोल किया गया. ट्विटर के एक यूजर ने लिखा, क्या आप फिल्मों में वापसी की कोशिश कर रही हैं? या फिर वर्ष 2019 में संघी सीट की जुगत में हैं.

इस पर रवीना ने लिखा कि उनकी पॉलिटिक्स में कोई दिलचस्पी नहीं हैं. मुझे टीएमसी, कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी पार्टियों में शामिल होने का न्यौता दिया था, लेकिन मैंने ठुकरा दिया.

बाद में रवीना ने सफाई दी कि उनका इरादा इस ड्रेस को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था. उन्होंने लिखा, साड़ी एक खूबसूरत और गरिमामय भारतीय परिधान है. मेरे ट्वीट का उद्देश्य साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था. मुझे यह डर था कि अगर मैं कहूंगी कि मुझे कुछ भी भारतीय चीज पसंद है तो मुझे ट्रोल किया जाएगा. लेकिन अगर इसका कोई और संदेश गया है तो मैं माफी मांगती हूं. मेरा ऐसा इरादा नहीं था. मैंने सोचा भी नहीं था कि इसका इस तरह गलत मतलब निकाला जाएगा.

First published: 11 June 2017, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी