Home » मनोरंजन » Bollywood actress Sridevi Kapoor passes away in dubai, pm modi and president ramnath kovind express sadness
 

'चांदनी' के निधन से सदमे में देश, पीएम मोदी ने जताया दुख

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 10:20 IST

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का हार्ट अटैक की वजह से अचानक उनका निधन हो गया. वह दुबई में एक शादी अटेंड करने गई थीं. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार मानी जानी वाली श्रीदेेवी के निधन से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सदमे में आ गया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक जताया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनके परिवारजनों और प्रशंसकों को सांत्वना दी.

पीएम ने ट्वीट किया, "प्रख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी का असमय निधन काफी दुख पहुंचाने वाला है. वह फिल्म जगत की जानी-मानी और अनुभवी अदाकारा थीं. उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में विविधतापूर्ण भूमिकाएं निभाईं और यादगार अभिनय किया. दुख की इस घड़ी में मैं उनके परिवारजनों और प्रशंसकों के साथ हूं. ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें."

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर अपने संवेदनाएं व्यक्त की. उन्होंने लिखा,
"'फिल्म स्टार श्रीदेवी की मौत से दुखी हूं. वह लाखों फैंस का दिल तोड़ कर गई हैं. उनकी लम्हे और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्में दूसरे कलाकारों के लिए प्रेरणा हैं. उनके परिजनों और करीबी लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं."

गौरतलब है कि दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गईं श्रीदेवी अचानक ही दुनिया से अलविदा कह गईं. श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने गई थीं, जो कि कपूर परिवार के रिश्तेदार हैं. वहीं पर अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

बेहद चुलबुली, खूबसूरत और ग्लैमरस श्रीदेवी को फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था. बॉलीवुड में श्रीदेवी ने अपने अभिनय और नृत्य के दम पर एक अलग पहचान बनाई थी. उन्होंने सदमा, चांदनी, हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी कई यादगार फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया.

First published: 25 February 2018, 9:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी