Home » मनोरंजन » bollywood actress swara bhaskar to endorse skincare brand
 

विज्ञापनों की दुनिया में उतरी स्वरा भास्कर, जल्द करेंगी इस ब्रांड के इन प्रोडक्स का एड

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2019, 16:01 IST

स्किन और इंटिमेट केयर ब्रांड नाम्या स्किनकेयर ने अपने उत्पादों का विज्ञापन करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को चुना है. स्वरा ने एक बयान में कहा, "इसके माध्यम से मुझे युवा और निडर भारतीय लड़कियों से जुड़ने का इंतजार है जो इन उत्पादों के साथ अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने में सक्षम होंगी और एक नए स्वस्थ जीवन के रास्ते आगे बढ़ेंगी."

नाम्या ने स्वरा को उनकी खूबसूरती, नारीत्व और स्पष्टता के साथ अपनी बात रखने के लिए चुना है.नाम्या स्किनकेयर के निदेशक करण गुप्ता ने कहा, "स्वरा भास्कर ने ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्होंने रूढ़ियों को तोड़ा है और जीवन की वास्तविकताओं के बारे में उन्होंने चुप्पी तोड़ी है. उनका स्टाइल, उनकी निर्भीकता और उनका दृष्टिकोण कुछ ऐसा है जिसका लाभ ब्रांड उठाना चाहता है."

 

वहीं अभी हाल ही में स्वरा भास्कर अपने हालिया ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थी.उन्होंने जेएनयू के छात्रों पर एक ट्वीट किया था.उन्होंने लिखा था कि ’JNU में फीस वृद्दि को लेकर शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर दिल्ली पुलिस ने लाठीचार्ज क्यों किया?.वो शांतिपूर्ण प्रदरिशन के अपने लोकतांत्रिक अधिकार का उपयोग कर रहे थे. वैध इसलिए क्योंकि अगर फीस बढ़ोत्तरी को लागू कर दिया तो 43 फीसदी छात्र अपनी डिग्री पूरी नहीं कर पाएंगे.’ इस ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई. 

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बोले अमिताभ बच्चन- गोवा है अपना घर जैसा

 

First published: 21 November 2019, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी