Home » मनोरंजन » bollywood and hollywood diva Priyanka Chopra Tried To Commit Suicide Three Times
 

जब प्रियंका चोपड़ा ने की तीन बार सुसाइड करने की कोशिश...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 11:39 IST

आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं प्रियंका चोपड़ा एक बड़ी स्टार हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी, वो भी एक बार नहीं बल्कि तीन बार.

ये बात तब की है जब प्रियंका अपने करियर में संघर्ष के दौर से गुजर रहीं थीं. उस वक्त प्रियंका फिल्मों में नहीं आईं थीं, लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहीं थीं. उस वक्त वो असीम मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों की लाइफ में सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन 2002 में ऐसा हादसा हुआ जिससे प्रियंका चोपड़ा बुरी तरह सदमे में आ गईं और सुसाइड की कोशिश की.

इसका खुलासा प्रियंका के मैनेजर रहे प्रकाश जाजू ने पिछले साल (2016) में सोशल मीडिया पर किया था और इसका जिक्र एक न्यूज वेबसाइट ने भी किया था. दरअसल 2002 में असीम मर्चेंट की मां का निधन हो गया. प्रियंका उनके काफी करीब थीं और वो ये दुख बर्दाश्त नहीं कर पाईं. बकौल प्रकाश जाजू, प्रियंका ने एक अपार्टमेंट की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की थी.

तब उन्होंने ट्वीट किया था, "आज प्रियंका चोपड़ा भले ही काफी मजबूत हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने 2-3 बार सुसाइड करने की कोशिश की थी और मैंने उन्हें बचाया था. प्रियंका असीम मर्चेंट की मां के इतनी करीब थीं कि जब 2002 में उनकी मौत हुई, तो प्रियंका ने करण अपार्टमेंट की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की. वो तो मैं एन मौके पर वहां पहुंच गया और उन्हें बचा लिया."

वैसे प्रियंका चोपड़ा और प्रकाश जाजू के रिश्ते कुछ ठीक नहीं रहे हैं. दोनों के प्रोफेशनल रिश्ते तब खराब हुए, जब प्रियंका ने 2004 में प्रकाश जाजू का कॉन्ट्रेक्ट रद्द कर दिया. इसके बाद प्रकाश जाजू ने प्रियंका के खिलाफ मुंबई की कोर्ट में केस फाइल किया था.

Oh world ... what's next.. #latenighttmusings #just @ulyanasergeenko @cristinaehrlich

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

First published: 18 July 2017, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी