Home » मनोरंजन » bollywood and television celebrities arranged marriage
 

ये हैं बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के स्टार्स, जिन्होंने घर वालों के पसंद से की है शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2020, 14:12 IST

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के स्टार्स के लव लाइफ के बारे में हम अक्सर चर्चा करते रहते हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कुछ स्टार्स की ऐसी लव स्टोरी जो बाकी के स्टार्स से काफी अलग हैं. जी हां हम आपको ऐसे फेमस इंडियन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने घरवालों की पसंद से अरेंज मैरिज की है.

करण पटेल-अंकिता भार्गव
ये है मोहब्बतें सीरियल फेम टीवी स्टार करण पटेल ने अंकिता भार्गव से अरेंज मैरिज की है. अंकिता के पिता अभय भार्गव ये हैं मोहब्बतें में करण के ससुर का किरदार निभाया था. एक अभय भार्गव ने इस शादी के बारे में बताते हुए कहा कि 2015 में मैंने अपने घर पर पार्टी रखी थी.


सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने Google पर किया था ये सर्च, मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा

विवेक ओबरॉय-प्रियंका अल्वा-
ऐश्वर्या राय बच्चन से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबरॉय ने साल 2012 में अपने पिता सुरेश ओबेरॉय कहने पर कर्नाटक के मंत्री जीवाराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से अरेंज मैरिज की. फेमस डांसर और प्रियंका की मां, नंदिनी अल्वा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि यह एक अरेंज मैरिज है और हम बहुत खुश हैं.

जब सुशांत सिंह से पूछा गया था कि स्वर्ग के दरवाजे पर भगवान से क्या सुनना चाहेंगे? तब दिया था एक्टर ने ये खूबसूरत जवाब

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत-
शाहिद कपूर ने घर वालों की मर्जी से अपनी उम्र से 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी रचा ली. पंकज कपूर ने मीरा को शाहिद के लिए पसंद किया था. मीरा और शाहिद की मुलाकात परिवार के साथ सत्संग के दौरान हुई थी. दरअसल पंकज कपूर और मीरा राजपूत के पापा दोनों राधा स्वामी सत्संग से जुड़े हुए थे और यहीं से दोनों के रिश्ते के लिए बातचीत हुई.

माधुरी दीक्षित और श्री राम नेने-
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का ब्रेकअप संजय दत्त के साथ हुआ था और वो बहुत परेशान थी. माधुरी अपने भाई अजीत से मिलने अमेरिका गई थीं. जहां पर डिनर के लिए आए श्री राम नेने से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. श्रीराम नेने की सादगी ने उनका दिल जीत लिया इसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

वन हिट वंडर : बेइंतहा खूबसूरत लेकिन एक हिट के बाद बॉलीवुड में गुमनाम

शेखर सुमन: नेपोटिज्म नहीं बल्कि गैंगिज्म के चलते हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत

First published: 2 July 2020, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी