Home » मनोरंजन » Bollywood celebs are became successful and started misbehaving
 

फेम मिलते ही इन सेलेब्स के बदल गए तेवर, 3 नम्बर का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड में कई बड़े ऐसे स्टार्स है जो काफी विनम्र और सॉफ्ट नजर आते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स है जो थोड़ी सी कामयाबी हासिल करते ही तेवर दिखने लगते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

पारस छाबड़ा-

कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों पारस छाबड़ा नजर आ रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस की वजह से ही उन्हें लोग अब जानने लगे हैं. शायद ही इससे पहले उन्हें कोई जानता होेगा. जब से वो बिग बॉस में आए हैं तो उनका शो में रवईया बदलते नजर आया है. पहले तो वो शुरूआती दिनों में नॉर्मल थे लेकिन जब वो थोड़ा खुद को फेमस समझने लगे तो उनके तेवर ही बदल गए.

पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट अब फिल्मों में कम नजर आते हैं. पुलकित अपनी अपकमिंग फिल्म पागलपंती में नजर आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ कृति खरबंदा के साथ नजर आने वाले हैं. पुलकित बड़े ही पहले शांत स्वभाव के थे लेकिन फेमस होते ही उनके तेवर बदल गए. अपने इस तेवर के चलते उन्होंने एक बार मीडिया पर हमला बोल दिया.

 

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में दिन पर दिन फेमस होती जा रहीं हैं. उन्हें अब प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. श्रद्धा कपूर का पहले स्वभाव सिंपल था लेकिन फेम मिलने के बाद उनके भी तेवर बदल गए. उन्हें कई बार मीडिया और फोटोग्राफर पर भड़कते हुए देखा जा चुका है.

कंगना रनौत-

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना ने अपने बलबूते अपना नाम खुद बॉलीवुड में बनाया है. शुरूआती दिनों की बात करे तो कंगना का स्वभाव बहुत शांत किस्म का था. लेकिन अब कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. उन्हें मीडिया और को-स्टार्स से लड़ते हुए कई बार देखा जा चुका है.

बॉलीवुड की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों का मां बनने का सपना रह गया अधूरा

First published: 7 November 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी