Home » मनोरंजन » bollywood directer sanjay leela bhansali pairs in front of akshay kumar, he postpones padman in 2 minutes on request from bhansali
 

'पद्मावत' के लिए अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा कि भंसाली ने जोड़े हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2018, 12:27 IST

पिछले काफी समय से अपनी फिल्म पद्मावत के विवाद में उलझे संजय लीला भंसाली के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक मसीहा बनकर सामने आए. उन्होंने भंसाली के अनुरोध पर अपनी बहु-प्रतीक्षित फिल्म पैडमैन की रिलीज को टाल दिया है. अब अक्षय कुमार की पैडमैन और संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत एक ही दिन यानि 25 जनवरी को रिलीज नहीं होंगी. सिर्फ पद्मावत ही 25 जनवरी को रिलीज होगी.

इस मुद्दे पर अक्षय कुमार ने कहा कि भंसाली ने ‘पैडमैन' की रिलीज टालने के लिए उनसे संपर्क किया था और उन्होंने रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया क्योंकि भंसाली पहले ही काफी दिक्कतों का सामना कर चुके हैं.

अब पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी. अक्षय का फैसला भंसाली के लिए कितना महत्व रखता है यह तब पता चलता है कि खुद भंसाली भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय का एहसानमंद नजर आए. उन्होंने हाथ जोड़कर अक्षय का अभिवादन किया.

शुक्रवार को ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में भंसाली ने बताया कि उनकी रिक्वेस्ट पर कैसे दो मिनट में अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज टालने का फैसला ले लिया. अक्षय ने बताया कि वो फिल्म फेयर के लिए शूट कर रहे थे इसी दौरान भंसाली उनके पास आए और फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को कहा.

इस बारे में भंसाली ने बताया, 'आप सभी को पता है कि पद्मावत को लेकर किस तरह की चीजें हुई. इसलिए मैंने अक्षय से अनुरोध किया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें. मेरे इतना कहने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए दो मिनट का भी वक्त नहीं लिया. इसके लिए मैं ताउम्र उनका शुक्रगुजार रहूंगा.'

अक्षय ने कहा, 'मैंने संजय लीला भंसाली के साथ कई फ़िल्में की हैं. वो मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं. फिर मैंने सोचा इतना तो करना चाहिए.' अक्षय ने यह भी कहा, 'पद्मावत में बहुत पैसा लगा है. इस वक्त भंसाली की जरूरत मुझसे कहीं ज्यादा है. मैं समझ सकता हूं उनके साथ क्या हो रहा है. हम दोनों की फ़िल्में साथ आ सकती थीं, लेकिन इस वक्त भंसाली को 25 जनवरी की डेट की ज्यादा जरूरत है.'

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पैडमैन' को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह नौ फरवरी को थियेटरों में नजर आएगी.

First published: 20 January 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी