Home » मनोरंजन » bollywood director anurag kashyap daughter rape threat by so called modi supporters
 

अनुराग कश्यप की बेटी को BJP समर्थक ने भद्दी गाली और रेप की धमकी, PM मोदी से पूछा- सर, ऐसे समर्थकों से कैसे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 15:10 IST

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने बेबाक बयान और राय के कारण हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके द्वारा सरकार की नीतियों के टिप्पणी के कारण कई यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर चुके हैं. लोकसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीते के बाद अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज आने लगे हैं, जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से गुहार लगाई है.

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर बीजेपी को जीत की बधाई देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार लगाते हुए कहा कि वे धमकाने वाले समर्थकों से कैसे निपटें. उन्होंने कहा कि एक मोदी समर्थक ने उनकी बेटी को इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी है.

अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट के एक कमेंट का स्क्रीन शॉट लिया, जिसमें बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. इसे अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए पीएम मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट कर लिखा, "डियर नरेंद्र मोदी सर. जीत के लिए बधाई और सबको साथ लेकर चलने के संदेश के लिए शुक्रिया. सर प्लीज हमें यह भी बताएं कि आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निबटें जो आपकी जीत का जश्न मेरी बेटी को इस तरह धमकाकर दे रहे हैं क्योंकि मेरे विचार आपके विरोध में रहते हैं."

अनुराग कश्यप ने इस तरह ट्वीट करके पीएम मोदी से ऐसे फॉलोवर्स से निपटने की सलाह मांगी है.

जब TV एंकर की फिसली जुबान, फिर सनी लियोन ने लिए मजे, देखें वीडियो

First published: 24 May 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी