Home » मनोरंजन » bollywood director anurag kashyap slams arvind kejriwal for sedition charges on kanhaiya kumar
 

कन्हैया कुमार पर दर्ज हुआ राजद्रोह का केस तो अनुराग कश्यप ने केजरीवाल से पूछा-'कितने में बिके'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 10:10 IST

दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में लगे कथित देश विरोधी नारों के मामले में स्पेशल सेल को मुकदमा चलाए जाने की दिल्ली सरकार ने मंजूरी दे दी है. जिसके बाद अब जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस चलाया जाएगा. इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( anurag kashyap ) ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है.

अनुराग कश्यप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) पर तंज कसते हुए लिखा, ‘महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें.स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?.’ अनुराग कश्यप ने ये कैप्शन कन्हैया कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा.

दिल्ली हिंसा:जावेद अख्तर, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर हुए जमकर ट्रोल, लोग बोले- 'गुंडे और कातिलों का सपोर्ट कर रहे हो'

कन्हैया कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था,’दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद. दिल्ली पुलिस और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिए जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और टीवी वाली 'आपकी अदालत' की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए. सत्यमेव जयते.’

बताते चलें कि वर्ष 2016 में JNU में विरोधी नारे लगाने का मामला सामने आया है. इसमें कन्हैया कुमार, उमर खालिद, अनिर्बान भट्टाचार्य समेत तकरीबन 10 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह के आरोप में चार्जशीट दायर की है. ये चार्जशीट जनवरी 2019में दायर की गई थी.

Delhi violence: दिल्ली में हिंसा भड़काने का लगा स्वरा भास्कर पर आरोप, हाईकोर्ट में दर्ज हुई याचिका

First published: 29 February 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी