Home » मनोरंजन » Bollywood Director Nishikant Kamat passed away, he was suffering from Liver
 

बॉलीवुड डायरेक्टर निशिकांत कामत का हुआ निधन, फेक खबरों के बीच अस्पताल ने किया कंफर्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2020, 20:01 IST

Nishikamat Kamat Dead: बॉलीवुड डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन हो गया है. फेक खबरों के बीच अस्पताल ने यह कंफर्म कर दिया है. इससे पहले दोपहर में भी उनके निधन की खबरें आई थीं, लेकिन एक्टर रितेश देशमुख ने इसे फेक न्यूज बताया था. अब अस्पताल ने अपनी ओर से बयान जारी कर कंफर्म कर दिया है कि उनका निधन हो गया है.

निशिकांत कामत ने बॉलीवुड को 'दृश्यम' और 'मदारी' जैसी जबरदस्त फिल्में दी थीं. हैदराबाद के एआईजी अस्पताल ने एक लंबा बयान जारी कर बताया कि निश‌िकांत कामत को लीवर की समस्या थी. उनका दोपहर 4ः24 पर निधन हुआ. आज सुबह सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर सामने आई थी. लेकिन बाद में कहा गया था कि वो वेंटिलेटर पर हैं.

अस्पताल ने बताया कि 31 जुलाई को निशिकांत कामत को अस्पताल में लाया गया था. कामत को बुखार की समस्या थी. जांच के बाद पता चला था कि पिछले दो साल से वह लीवर सिरोसिस से ग्रसित थे. इसके बाद उनको एंटीबायोटिक्स तथा जरूरी दवाएं दी जाने लगीं थी. उनकी हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन बाद में उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा.

अस्पताल ने अपने बयान में बताया कि एक दिन पहले उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. उन्होंने दोपहर 4ः24 बजे अंतिम सांस ली. अस्पताल ने कहा कि हमारी संवेदनाएं उनके परिवार तथा फैन्स के साथ हैं.

सुशांत की बहन ने शेयर की ग्लोबल प्रेयर मीट की तस्वीर, करोड़ों लोगों ने की एक्टर के लिए प्रार्थना

निशिकांत कामत ने दृश्यम और मदारी के साथ ही फोर्स, रॉकी हैंडसम तथा मुंबई मेरी जान जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. निशिकांत कामत एक्टिंग में भी अपना हुनर दिखा चुके हैं. जॉन अब्राहम स्टारर 'रॉकी हैंडसम' में वह विलेन के रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म में उनके काम को बहुत सराहा गया था.

कामत कई मराठी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. उन्होंने मराठी फिल्मों से ही अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'डोंबिबली फास्ट' है. यह फिल्म साल 2005 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. उनकी यह फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी.

मीडिया में छपी बॉलीवुड निर्देशक निशिकांत कामत के मौत की फेक न्यूज़, रितेश देशमुख ने कहा- वह अभी जिन्दा हैं

मशहूर शास्‍त्रीय गायक पंडित जसराज का निधन, राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने जताया दु:ख

First published: 17 August 2020, 20:01 IST
 
अगली कहानी