Home » मनोरंजन » Bollywood excouples after break up who shares cordial relationships
 

देखिए बॉलीवुड के उन स्टार्स की लिस्ट, जिन्होंने ब्रेअकप के बाद फिल्मों में किया साथ काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2019, 10:12 IST

बॉलीवुड में रिश्ते बनना और छूट जाना आम बात है. कुछ स्टार्स जिन्हें साथ काम करते करते प्यार हो गया और फिर ब्रेकअप. कुछ सितारें ऐसे भी है जिनका रिश्ता काफी लंबे वक्त तक चला और कुुछ ने तो बाद में शादी भी कर ली. आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारें में बताते हैं जिनकी लवस्टोरी ने बी टाउन के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरी. बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे के साथ काम करना जारी रखा.

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर औऱ दीपिका पादुकोण का ब्रेअकप बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाला ब्रेअकप रहा है. दीपिका रणबीर के प्यार में इतनी सीरियस थी की ब्रेअकप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गईं थी. दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन में करवाया था. जो अभी भी उनके गर्दन में मौजूद हैं. हालांकि बाद में दीपिका ने सबकुछ छोड़कर रणबीर के साथ कई फिल्मों में एक साथ काम किया.

 

सलमान खान-कटरीना कैफ

बॉलीवुड के दंबग खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों की बढ़ती नजदिकियों ने दोनों के बीच में दरार पैदा कर दी. लेकिन काम के मामले में दोनों ने एक साथ भी स्क्रीन शेयर की. सलमान की फिल्म भारत में कटरीना संग उनकी कैमेष्ट्री खूब पसंद की गई. हालांकि इसके बावजूद सलमान के घर के हर फंक्शन में कटरीना स्पॉट हो जाती हैं.

 

रणवीर सिंह- अनुष्का शर्मा
रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने फिल्म दिल धड़कने दो में बेकअकप के बाद एक साथ काम किया. दोनों की केमिष्ट्री भी लोगों ने खूब पसंद की. इन दोनों सितारों की अफेयर की खबरों को भी खूब हवा मिली थी. हालांकि बाद में इनका ब्रेअकप एक फ्रेंडली नोट पर हो गया.

100 करोड़ के क्लब से एक कदम दूर है सुशांत की फिल्म छिछोरे, जानिए अब तक का कुल कलेक्शन

रणबीर कपूर-कटरीना कैफ
रणबीर कपूर के साथ कटरीना कैफ के अफेयर ने भी बी टाउन में खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. ब्रेअकप के बाद दोनों ने फिल्म जग्गा जासूस में एक साथ काम किया. हालांकि इसके बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया.

 

शाहिद कपूर-करीना कपूर
शाहिद कपूर और करीना कपूर के वक्त में काफी अच्छे कपल बॉन्डिंग में आते थे. अपने प्यार को लेकर ये दोनों स्टार्स अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे. लेकिन अचानक से इन दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने सबको चौंका दिया. हालांकि इसके बावजूद काफी लंबे वक्त के बाद दोनों सितारों को फिर एक साथ फिल्म उड़ता पंजाब में एक साथ देखा गया. फिलहाल फिल्म में दोनों के एक साथ के कोई सीन नहीं थे. लेकिन फिल्म प्रमोशन के दौरान दोनों के साथ नजर आते थे.

विराट कोहली ने लिखवाया दिल पर पत्नी का नाम, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

 

First published: 18 September 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी