Home » मनोरंजन » Bollywood Film Great Grand Masti Leaked Before Release
 

'उड़ता पंजाब' के बाद अब 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' भी इंटरनेट पर लीक

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2016, 14:49 IST
(पत्रिका)

बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं. एडल्ट कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई है. इस फिल्म को 22 जुलाई को रिलीज होना था, लेकिन 17 दिन पहले फिल्म को टोरेंट पर लीक कर दिया गया है. 

इसके पहले उड़ता पंजाब भी टोरेंट पर ही लीक हुई थी. जिस तरह से फिल्‍म उड़ता पंजाब की सेंसर कॉपी लीक हुई थी, वैसे ही ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती की लीक मूवी को सेंसर कॉपी ही बताया जा रहा है.

नौ लोग गिरफ्तार

फिल्म के निर्माताओं ने अपनी फिल्म को 22 जुलाई को रिलीज करने की घोषणा की थी, लेकिन अब लीक की खबरों के चलते फिल्म को 15 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस मामले में क्राइम ब्रांच ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी पर कॉपीराइट एक्ट के तहत छह मामले दर्ज किए गए हैं.

अब एक हफ्ते पहले रिलीज

ग्रेट ग्रैंड मस्ती के निर्माता ने अपनी फिल्म को 22 जुलाई को रिलीज करने की घोषणा की थी. जिससे छह जुलाई को रिलीज हुई 'सुल्तान' का शोर थम जाए. हालांकि लीक के बाद अब यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी.

वहीं फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के निर्माता चिंतित हैं. बालाजी फिल्म्स इसी कारण फिल्म को जल्दी रिलीज करने के मूड में है.

एडल्ट कॉमेडी ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म पिछली दो हिट फिल्म मस्ती सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. इस फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले किया गया है.

इस फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

First published: 7 July 2016, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी