Home » मनोरंजन » Flop Movies List : bollywood flop movies list of 2019
 

YearEnder 2019: संजय दत्त से लेकर वरुण धवन तक, 2019 मेें बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई बड़े स्टार्स की ये फिल्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2019, 18:12 IST

YearEnder 2019: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में 2019 में रिलीज हुईं.इसमें कई फिल्में ऐसी थी जो मल्टीस्टारर थी.कुछ में बड़े स्टार्स के सोलो थे तो कुछ में लीड कैरेक्टर्स की फिल्में थीं.बड़े बजट और बड़े स्टार्स के होने के बावजूद भी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई. चलिए आज आपको बताते हैं बड़े बजट और स्टारकास्ट होने के बाद फ्लॉप फिल्मों के बारे में...

Year Ender 2019: तैमूर अली खान से लेकर आराध्या बच्चन तक, जानिए कौन से स्टार किड्स छाए रहे इस साल सुर्खियों में

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 - (Student of the Year 2)
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 महीने माह में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.इसमें अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म का निर्देशन पुनीत सुतारिया ने किया था.

कलंक- (Kalank)
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इसमें संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित जैसे बड़े स्टार्स शामिल थे. इस फिल्म को बनाने में तकरीबन 150 करोड़ रुपये लगे थे. लेकिन इस फिल्म ने सिनेमाघरों में मात्र 81 करोड़ ही कमाई की थी.


जबरिया जोड़ी- (Jabariya Jodi)
सिद्धार्थ मल्होत्राऔर परिणीति चोपड़ा स्टारर जबरिया जोड़ी दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई.

प्रस्थानम- (Prassthanam)
प्रस्थानम जैसी मल्टीस्टारर फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.इसमें संजय दत्त,जैकी श्रॉफ,अली फजल,मनीषा कोईराला, चंकी पांडे थे.फिल्म के ट्रेलर से ये अदांजा लगाया जा रहा था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. लेकिन फिल्म बुरी तरह से पिट गई.

इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड- (India's Most Wanted)
इस फिल्म में अर्जुन कपूर थे.फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा था कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा. लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में बुरी तरह से फ्लॉप रही. इस फिल्म को बनाने में तकरीबन 37 करोड़ लगे थे.रिलीज के बाद फिल्म ने मात्र 15 करोड़ का बिजनेस किया था.

खानदानी शफाखाना- (Khandaani Shafakhana)

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट गई.इस फिल्म को बनाने में 26करोड़ रुपये लगे थे.लेकिन फिल्म की कमाई महज 5करोड़ की थी.

टीवी एक्टर सुशांत सिंह ने किया नागरिकता बिल का विरोध, सावधान इंडिया से हुए बाहर

Bigg Boss 13: किसी को मिलते हैं 15लाख तो किसी को मिलता है मात्र 60 हजार, जानिए किसकी है सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा फीस

First published: 17 December 2019, 18:12 IST
 
अगली कहानी