Home » मनोरंजन » bollywood salman khan on priyanka chopra leaving film bharat midway and marrying nick jonas
 

सलमान खान बोले- मेरे लिए पति छोड़ देती हैं लड़कियां, प्रियंका ने पति के लिए छोड़ दिया 'भारत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2019, 16:10 IST

बॉलीवुड के दबंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर पत्रकारों से खास बातचीत की. पत्रकारों से बातचीत के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की बात हुई, तो सलमान खान ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा ने बहुत वीरता का काम किया है कि उन्होंने यह फिल्म छोड़ शादी कर ली है." इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातों-बातों में कहा, "अक्सर लड़कियां उनके साथ काम करने के लिए पति को भी छोड़ने को तैयार हो जाती हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने तो इतनी बड़ी फिल्म Bharat छोड़ दी है."

पत्रकारों से हुए सलमान खान कहा, "एक दिन प्रियंका चोपड़ा मेरे पास आई कहने लगी मेरी शादी होने वाली है तो मैं फिल्म Bharat में काम नहीं कर पाऊंगी फिर मैंने प्रियंका से कहा कि हम फिल्म की डेट को आगे कर लेते हैं, लेकिन प्रियंका ने कहा उन्हें पता नहीं है कि उनकी शादी की तारीख और फिल्म की शूटिंग की तारीख का क्या होगी, जिसके बाद मैंने प्रियंका से कहा तो तुम फिल्म में काम करने के लिए ना कहने के लिए आई हो. इस पर प्रियंका का उत्तर हां था फिर मैंने कहा, ठीक है.’

इसके बाद उन्होंने कहा कि मैने प्रियंका को समझाने का प्रयत्न किया और उनसे कहा, "यह तुम्हारा खुद का निर्णय है कि तुम शादी कर रही हो. तुमने इतना कठिन परिश्रम किया है इस करियर को ऊंचाई पर लेकर आने के लिए. इतने वर्षों से मेहनत कर रही हो और अब करियर की सबसे बड़ी फिल्म को छोड़ कर जा रही हो. अब तुम्हारे दिमाग में तो यह भी चल रहा होगा कि अगर तुम फिल्म में काम करने से मना कर दोगी तो सलमान अब तुम्हारे साथ काम कभी नहीं करेगा. इन सब बातों के बाद भी अगर तुम शादी करने का निर्णय ले रही हो तो यह भी बहुत बड़ा अच्छा कदम है. आमतौर पर लोग इस फिल्म में मेरे साथ काम करने के लिए अपने पति को छोड़ देंगे लेकिन प्रियंका ने फिल्म को छोड़ दिया."

इस दौरान प्रियंका के लिए सलमान खान ने कहा है कि किसी फिल्म की कहानी अच्छी होगी तो वे प्रियंका चोपड़ा के साथ आगे भी काम करना चाहेंगे. अपनी शादी के चलते प्रियंका ने भारत में काम करने से मना कर दिया, जिसके बाद इस फिल्म में Katrina Kaif को लिया गया. इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. भारत फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है.

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की वो अनसुनी कहानी जिसने बर्बाद कर दिया विवेक ओबेरॉय का करियर!

First published: 21 May 2019, 16:10 IST
 
अगली कहानी