Home » मनोरंजन » bollywood sapna choudhary real name is not sapna know about real name
 

सुष्मिता से कैसे बनी सपना चौधरी, क्यों हटाना पड़ा अपना असली सरनेम, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2019, 16:10 IST

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं. छोटे से शहर में जन्मी सपना चौधरी आज देश भर में अपना सिक्का मनवा चुकी हैं.अपनी बेहतरीन डांस के दम पर सपना चौधरी की अलग पहचान है. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि वो जहां जाती है वहां उन्हें देखने वालों का हुजूम उमड़ पड़ता है. वहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी की सपना चौधरी का असली नाम सपना नहीं बल्कि कुछ और है.

...तो ये है असली नाम
सपना चौधरी का नाम सपना चौधरी नहीं बल्कि सुष्मिता है. इस बात का खुलासा खुद सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने बिग बॉस 12 के वक्त एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि सपना का असली नाम सुष्मिता है. और ये नाम सपना की बुआ ने रखा था.

सुष्मिता नाम के पीछे ये है वजह
सपना चौधरी का जन्म जब हुआ उस वक्त बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी फेमस थी. सुष्मिता सेन ने 1994 में फेमिना मिस इंडिया और 1995 में मिस यूनिवर्स का खिताब मिला था. सुष्मिता की इस सक्सेस को देखते हुए सपना चौधरी की बुआ ने उनका नाम सुष्मिता रख दिया था. लेकिन उनकी मां को कुछ ज्यादा खास पसंद न आने की वजह से स्कूल में उन्होंने सपना का नाम बदलकर सपना रख दिया.

इस वजह से बदला अपना सरनेम
सपना चौधरी का सरनेम पहले अटरी थी. सपना जब से धीरे-धीरे फेमस होती गई. उन्होंने अपना सरनेम अटरी हटा के चौधरी रख दिया. आज मनोरंजन की दुनिया में सपना चौधरी ने अपने डांस से एक पहचान हासिल कर ली है.

WWE के रिंग में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है वीडियो

First published: 25 September 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी