Home » मनोरंजन » bollywood singer tested positive for coronavirus
 

बॉलीवुड सिंगर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2020, 15:10 IST

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) को कहर देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. भारत में अब तक तकरीबन 200 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर सिंगर (bollywood singer) भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं.

दरअसल बॉलीवुड की एक मशहूर सिंगर कनिका कपूर (kanika kapur) इस वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. सिंगर हाल ही में लंदन से वापस अपने घर लखनऊ आई थीं. विदेश से वापस आने के बाद उन्होंने लखनऊ में भी पार्टी की थी. इस पार्टी में उनके कई दोस्त और परिजन शामिल हुए हैं.

बिना किसी पीड़ित के संपर्क में आए भी फैल सकता है कोरोनावायरस ! वैज्ञानिकों का दावा

निर्भया के गुनहगारों को फांसी मिलने पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, बोले- न्याय हुआ

 

इसी के साथ ये भी बताया जा रहा है कि उस पार्टी में कई राजनेता और सामाजिक कर्मचारी भी शामिल हुए थे. हालांकि अब सिंगर की बिल्डिंग को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. इस वायरस में टॉम हैंक्स, उनकी पत्नी और गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्ट्रेस भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

इसी के चलते इससे निपटने के लिए लोगों को लगातार साफ-सफाई का ध्यान रखने के लिए कहा जा है. ऐसे में कई सारी अलग अलग तरह की बातें की जा रही है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर दुनियाभर में रिसर्च और अध्ययन किए जा रहे हैं.

यह तो मालूम हो ही चुका कि कोरोना वायरस किसी भी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से फैलता है. ऐसे में संक्रमित मरीज भी खुद को आइसोलेट करें, लोगों से बिल्कुल अलग रखें तो ऐसा कर के वायरस को फैलने से रोका जा सकता है.

बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा ने दिया स्टाइलिस्ट को धोखा, आकांक्षा पुरी ने बताया पूरा सच

First published: 20 March 2020, 15:10 IST
 
अगली कहानी