Home » मनोरंजन » bollywood these stars not marry again after divorce
 

ये हैं बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्होंने तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने शादी करने के काफी लंबे वक्त के बाद तलाक ले लिया. तो कुछ ऐसे हैं जिन्होंने अपने करियर के साथ ही अपने साथी के साथ रिश्ते में बांध लेना ही सही समझा और कुछ स्टार्स का ये फैसला सही साबित हुआ. बॉलीवुड में कई बड़े सितारे हैं जिन्होंने अपनी सी छोटी उम्र के लड़के या लड़की से शादी की. इसमें सबसे पहला नाम को कबीर वेदी का आता है जिन्होंने अपनी बेटी के उम्र की लड़की से तीसरी शादी की. इसी के साथ कुछ ऐसे भी स्टार्स है जिन्होंने तलाक के बाद शादी नहीं की. चलिए बताते हैं आपको उन सितारों के बारे में जिन्होंने तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं की.

ऋतिक रोशन-
हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज के वक्त में बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है. उन्होंने 2000 में सुजैन खान से शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं. ऋतिक और सुजैन ने वर्ष 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. तलाक के बाद ऋतिक का नाम कई बार क्वीन एक्ट्रेस कंगना के साथ जोड़ा गया. हालांकि इसके बावजूद ऋतिक ने दूसरी शादी नहीं की. इन दोनों के तलाक की वजह सुजैन की अर्जुन रामपाल से नजदीकियां और ऋतिक से कंगना के साथ रिलेशनशिप की वजह मानी जाती है. हालांकि आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

कल्कि कोचलीन
एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन गई है. वर्ष 2011 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी. इन दोनों की शादी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल पाई. अनुराग कश्यप के साथ कल्कि ने 2015में तलाक ले लिया था. कल्कि हालांकि इन दिनों प्रेगनेंट हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रहीं हैं.

अमृता सिंह
अपने वक्त की फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह ने पाटोदी खानदान के नवाब सैफ अली खान के साथ शादी की थी. एक्ट्रेस अमृता सिंह सैफ से तकरीबन 12 साल बड़ी थी. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं. दोनों ने अपनी शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया था. सैफ ने इसके बाद करीना कपूर के साथ शादी रचा ली. लेकिन अमृता ने दुबारा शादी नहीं की.

 बी टाउन की ये 3 एक्ट्रेस कैमरे के सामने Kiss करने को हमेशा रहती हैं तैयार

 

First published: 6 November 2019, 11:10 IST
 
अगली कहानी