Home » मनोरंजन » Sunil Grover,Siddharth Malhotra,Shah Rukh Khan,Kiku Sharda,Kapil Sharma,Comedy Nights With Kapil,colors
 

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हुआ, बॉलीवुड ने जतायी संवेदना

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2016, 14:12 IST
QUICK PILL
  • कपिल शर्मा का आखिरी शो 17 जनवरी को प्रसारित होगा. इसमें अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट का प्रमोशन करते दिखेंगे.
  • जून 2013 को शुरू हुए इस शो के बंद होने पर किंग खान समेत तमाम बॉलीवुड कलाकारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि अभी इसमें काफी कुछ बाकी था.

छोटे पर्दे के सबसे बड़े कॉमेडियन का पर्याय बन चुके कपिल शर्मा का आखिरी शो कथित रूप से आगामी 17 जनवरी को प्रसारित होगा. 22 जून 2013 को शुरू हुए इस शो के बंद होने पर किंग खान समेत तमाम बॉलीवुड कलाकारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि अभी इसमें काफी कुछ बाकी था.

कपिल के शो में अब तक बॉलीवुड की अधिकांश दिग्गज शख्सियतें हिस्सा ले चुकी हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर मौजूद कलाकारों ने कपिल शर्मा के इस मशहूर कॉमेडी शो के बारे में अपने विचार साझा किए.


पढ़ेः कंगना के गॉडफादर ने किया था यौन शोषण

शाहरुख खान ने कहा, "कपिल शर्मा बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और हमारे लिए सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म किस-किस को प्यार करूं में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. उम्मीद है कि जल्द ही वो कुछ नया करेंगे जिससे हम सभी का मनोरंजन हो सके."

यह एक छोटा सा ब्रेक है. यह जबर्दस्त शो है, कपिल लोगों का जमकर मनोरंजन करते रहेंगे

अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने कहा, "मैं भी जानता हूं कि यह शो खत्म होने वाला है. मेरा मानना है कि कपिल बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. उनके पास अपने जीवन के लिए कई योजनाएं हैं. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. वो बहुत भले आदमी हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि वो अपने लिए जो भी योजना बनाएं, उसे पूरा कर पाएं."

शो के बंद होने की जानकारी से अंजान आलिया भट्ट बोलीं, "बकवास! क्या सच में? मुझे लगता है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बगैर हमारी फिल्मों का प्रमोशन काफी नीरस हो जाएगा. प्रचार के दौरान हम शो में जाने की राह देखते थे और हमें जमकर हंसने का मौका मिलता था. लेकिन अब कपिल फिल्में करेंगे, उसकी फिल्में अच्छा काम कर रही हैं."

पढ़ेः धूम्रपान छोड़ने में मदद नहीं करती ई-सिगरेट 

वहीं, श्रद्धा कपूर ने कहा, "मैं कुछ वक्त से अपडेट नहीं हो सकी हूं. क्या यह वाकई बंद होने जा रहा है? अगर शो बंद हो जाता है तो यह बहुत दुखद है."

सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, "मैंने सुना है कि वो जल्द वापसी करेंगे. इसलिए यह एक छोटा सा ब्रेक है. यह जबर्दस्त शो है, वो लोगों का जमकर मनोरंजन करते हैं. कॉमेडी बहुत मुश्किल काम है और वो हमारे वक्त के सबसे अच्छे कॉमेडियन हैं. उनकी वापसी की राह देख रहा हूं."

मालूम हो कि कपिल का आखिरी शो 17 जनवरी को प्रसारित किया जाएगा. जिसमें अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट का प्रचार करते दिखेंगे.

First published: 18 January 2016, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी