Home » मनोरंजन » bread pit facing truble to beating his chield
 

हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट पर अपने बच्चे से बदसलूकी और मारपीट का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:25 IST
(एजेंसी)

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट अपने एक बच्चे से कथित दुर्व्यवहार के मामले में बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. इस संबंध में उन्हें जांच का सामना करना पड़ रहा है.

बताया जा रहा है कि एक निजी विमान में उन्होंने पत्नी एंजेलिना जॉली और दूसरे बच्चों के सामने अपने एक बच्चे को ‘अपशब्द’ कहा और उसे कथित तौर पर ‘पीटा’ भी.

इस मामले में बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने घटना के संबंध में जानकारी दी, जिसके बाद लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग और लॉस एंजिलिस बाल एवं परिवार सेवा विभाग ने मिलकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

खबरों के मुताबिक ब्रैड पिट पर अपने एक बच्चे को अपशब्द कहने और साथ ही उसे ‘पीटने’ का आरोप है. जिस समय यह घटना हुई उस समय एंजेलिना और उनके बच्चे विमान में मौजूद थे.

खबर में कथित रूप से संकेत दिया गया कि घटना के समय पिट शराब पी रहे थे. एक दूसरे सूत्र ने कहा कि घटना के बाद 52 साल के अभिनेता 41 वर्षीय एंजेलिना और बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस स्थित परिवार के घर नहीं लौटे.

टीएमजेड ने सबसे पहले इस जांच की खबर दी थी. पिट के एक करीबी सूत्र ने इस मामले में कहा, "ब्रैड इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और उनका कहना कि उन्होंने अपने किसी भी बच्चे को कभी भी प्रताड़ित नहीं किया है."

उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि संबंधित लोग उन्हें गलत रूप में पेश कर रहे हैं." गौरतलब है कि एंजेलिना ने दो दिन पहले ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी कोर्ट में दी थी और अपने कुल छह बच्चों के देखरेख की जिम्मेदारी सौंपने की मांग की थी.

First published: 23 September 2016, 2:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी