Home » मनोरंजन » Cannes 2018: Deepika Padukone walks in red carpet rk tattoo is missing
 

Cannes: रेड कारपेट पर नहीं दिखा दीपिका की गर्दन पर RK वाला टैटू, फैन्‍स हुए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 13:14 IST

फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में के दूसरे दिन दीपिका ने रेड कार्पेट पर एक बार फिर धमाल मचा दिया. इस फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी. इस पिंक ड्रेस में दीपिका बेहद ही खुबसूरत लग रही थी. रेड कार्पेट पर दीपिका का यह पिंकी लुक काफी पसंद किया जा रहा हैै.

वहीं अगर बात करें दीपिका के हेयरस्लाइल की तो उन्होंने बालों को बांधकर मैसी बन बनाया हुआ था. जो उनको एक ओवर अॉल परफेक्ट लुक दे रहा था. बता दें कि दीपिका इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले व्हाइट ट्रांसपेरेंट कैप गाउन में नजर आई थीं. लेकिन जहां सभी का ध्‍यान दीपिका पादुकोण की इस खूबसूरत ड्रेस पर था, वहीं दीपिका के गायब टैटू ने सोशल मीडिया पर फैन्‍स को चौंका दिया.

ये भी पढ़ें- Video: कांस में दीपिका का जलवा, इस हॉट अंदाज को देखते ही रह गए लोग

दीपिका पादुकोण पिछले दो दिनों से फ्रेंच रिवेरा में चल रहे 'कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल' का हिस्‍सा बनने के लिए पहुंची हुई हैं. यहां दीपिका पादुकोण कई बेहद अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. कभी पर्पल पेंट-सूट तो कभी पैरलर जींस और वाइट टीशर्ट लुक, दीपिका हर अंदाज में कान्‍स में छा रही हैं.

शुक्रवार को दीपिका ने कान्‍स के रेड कारपेट पर शिरकत की और उनका पिंक ड्रेस सोशल मीडिया पर छा गया. दीपिका 'एश इज प्‍योरेस्‍ट वाइट' फिल्‍म के प्रीमियर का हिस्‍सा बनने पहुंचीं. लेकिन जहां सभी का ध्‍यान दीपिका पादुकोण की इस खूबसूरत ड्रेस पर था, वहीं दीपिका के गायब टैटू ने सोशल मीडिया पर फैन्‍स को चौंका दिया.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर काफी लंबे समय तक रिश्‍ते में थे. इस दौरान दीपिका ने अपने गर्दन पर आरके नाम का टैटू लगाया था. यह टैटू आरके यानी रणबीर कपूर के नाम था. हालांकि ये जोड़ी बाद में अलग हो गई, लेकिन दीपिका ने अपने काम पर ब्रेकअप का कोई असर नही पड़ने दिया.

ये भी पढ़ें-ऐश्वर्या रॉय ने Instagram में एंट्री के बाद पोस्ट की ये दिल को छू लेने वाली तस्वीर

ब्रेकअप के बाद भी दीपिका और रणबीर 'ये जवान है दिवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. वहीं रणबीर कपूर से अलगाव के बाद दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ हैं और खबरें यह भी आ रही है कि दोनों की इसी साल के अंत तक शादी भी करेंगे. ऐसे में कान्‍स के रेड कारपेट पर दीपिका की गर्दन से टैटू का गायब होना चर्चा का विषय बन गया है.

First published: 12 May 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी