Home » मनोरंजन » Captain America Civil War: 2.84 Crore audience saw it's trailer in two days
 

कैप्टन अमेरिका सिविल वारः केवल दो दिन में 2.84 करोड़ ने देखा ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:52 IST

मार्वेल्स एंटरटेनमेंट की फिल्म कैप्टन अमेरिका के अगले भाग केे ट्रेलर को कंपनी ने रिलीज किया है. इस फिल्म की दीवानगी का आलम यह है कि इसके ट्रेलर को दो दिन में ही 2 करोड़ 80 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं.

आगामी 6 मई को रिलीज होने वाली मार्वेल्स एंटरटेनमेंट की नई फिल्म कैप्टन अमेरिका सिरीज की तीसरी मूवी है. इस फिल्म का पहला ट्रेलर 24 नवंबर 2015 को रिलीज किया गया था. यूट्यूब पर इसे 92 लाख 49 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा.

इसमें कैप्टन अमेरिका यानी क्रिस इवान्स और आयरन मैन (रॉबर्ट डाउने जूनियर) को एक साथ दिखाया गया है. इसमें कैप्टन अमेरिका सिरीज की दूसरी मूवी विंटर सोल्जर के विलेन और कैप्टन के भूतपूर्व साथी बकी को काफी खतरनाक दिखाया गया है. इसके साथ ही एक सीन में कैप्टन और बकी एक साथ मिलकर आयरन मैन को पीटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. 

पढ़ेंः अमिताभ बच्चन की को स्टार का हुआ था यौन शोषण

इसके बाद अब 10 मार्च को जारी किए गए दूसरे ट्रेलर में जबर्दस्त एक्शन के साथ ही एवेंजर मूवी में शामिल किरदारों को लड़ाई में शामिल दिखाया गया है. फिल्म में एक्शन सीक्वेंस के साथ ही जबर्दस्त सिनेमैटौग्राफी, गैजेट्स, ऑटोमोबाइल, हेलीकॉप्टर और एनीमेशन दर्शकों को इसे बार-बार देखने पर मजबूर करता है.

लेकिन इस मूवी का सबसे बड़ा धमाका या यूं कहें सरप्राइज इस दूसरे ट्रेलर के अंत में दिखाया गया है जब आयरन मैन और कैप्टन की आपसी लड़ाई में स्पाइडर मैन भी शामिल हो जाता है. इस फिल्म से जुड़ी एक और चौंकाने वाली बात यह भी है कि यह अब तक मार्वेल्स एंटरटेनमेंट कंपनी की सबसे लबी अवधि (दो घंटा 27 मिनट) की फिल्म है.

पढ़ेंः ऑनलाइन बाजार में अजीबोगरीब सौदेबाजी के सच्चे किस्से

First published: 12 March 2016, 5:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी