Home » मनोरंजन » Captain Marvel trailer: Brie Larson wants to end an intergalactic war its take internet storm
 

Captain Marvel trailer: मार्वेल स्टूडियोज ने फिर से लगा दी आग, ब्री लार्सन ने दिखाया जबरदस्त एक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 10:33 IST

हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वेल' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और आपको फिर से एक बार मार्वेल स्टूडियोज रोमांच भरी दुनिया में ले जाने के लिए तैयार हो चुका है. पावरफुल कैप्टन मार्वेल दुनिया को एक नया अध्याय देने आ रहे हैं. इस ट्रेलर में ब्री लार्सन ने जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं.पूरे ट्रेलर में जिंदगी और मिस्ट्री वाले इतिहास की कहानी को दिखाया गया है.

 

मार्वेल ने ये दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया है और इससे पहले आए ट्रेलर में सिर्फ एक परिचय दिया गया था. इस ट्रेलर में सेमुअल एल जैक्सन ने अपनी आवाज दी है. पूरे ट्रेलर में पावरफुल योद्धा की रेस जैसे दिखाई गई किसी एक चीज को पाने के लिए. इसमें कैरल क्री की लाइफ के बारे में भी दिखाया गया है और कैसे उनका डीएनए फ्यूज हो जाता है. इसके बाद वो एक शक्तिशाली योद्धा बन गई है और उनमें कई शक्तियां आ गई है.



 

बता दें कि मार्वेल स्टूडियोज की ये सुपरहीरो वाली फिल्म मार्च 2019 में रिलीज होगी. जिसका जिक्र पहले के रिलीज हुए ट्रेलर में किया गया था और इस फिल्म में सैमुअल एल.जैक्सन, बेन मेंडलसॉन,जीमॉन हॉनसू, ली पेस, लसाना लिंच, जेम्मा चान,रुन टेम्ट, अल्जेनिस परेज सोटो, मैकेन्ना ग्रेस, एनेट बेनिंग, क्लॉर्क ग्रेग और ज्यूड लॉ जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 4 December 2018, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी