Home » मनोरंजन » Celebrity Breakup: Upen Patel & Karishma Tanna now seprate
 

सेलिब्रिटी ब्रेकअपः उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना हुए अलग

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2016, 12:59 IST

लगता है यह साल सेलिब्रिटी ब्रेकअप के नाम होने वाला है. छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में सीजन 8 में शुरू हुई एक प्रेम कहानी का दि एंड हो गया है. यह लव स्टोरी थी करिश्मा तन्ना (32) और उपेन पटेल की.  

कुछ वक्त पहले मीडिया में खबरें थी कि उपेन और करिश्मा इस साल यानी 2016 के अंत तक विवाह के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उपेन ने इस रिलेशनशिप के खत्म होने की स्वयं पुष्टि करते हुए ट्वीट भी किया. 

पढ़ेंः अंगूरी भाभी से पहले मशहूर टीवी सीरियल के मुख्य किरदार बदलने की लंबी लिस्ट है

उपेन ने ट्वीट किया, "काफी कुछ सामने आ चुका था और इसने अपनी हकीकत भी बयां की. प्यार कभी आसान नहीं होता और जब कभी एक नींव टूट जाती है तब आगे साथ जाना असंभव हो जाता है."

फरहान-अधुना से पहले लंबी लिस्ट है अलग हो चुकी फिल्मी जोड़ियों की

उपेन ने एक अन्य ट्वीट में रहस्य का खुलासा करते हुए साफ भी लिख दिया कि वे और करिश्मा अब अलग हो गए हैं. लेकिन बाद में इसे टाइमलाइन से मिटा दिया गया. 

पढ़ेंः अकाल मौतों से भरी पड़ी है फिल्मों की चमकीली दुनिया

उपेन के ट्वीट के बाद करिश्मा ने भी ट्वीट किया, "जब आप किसी समस्या का समाधान नहीं ढूंढ़ सके तो ऐसे में शायद वो एक ऐसी समस्या है, जिसका कोई समाधान नहीं. इस सच को स्वीकारना होगा."

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 8 में यह दोनों प्रतिभागी नजर आए थे. दोनों दो साल से डेटिंग कर रहे थे. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया. 

पढ़ेेंः सात बॉलीवुड सितारे जिन्होंने जीती जिंदगी की जंग

चाहे लंदन की फोटो हों जिनमें वे गलबहियां करते दिखाई दे रहे थे या फिर उपेन के जन्मदिन की पार्टी में करिश्मा का उन्हें किस करना. दोनों की रिलेशनशिप को आगे जाने वाला बताया जा रहा था. 

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

First published: 8 May 2016, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी