Home » मनोरंजन » celebs decided for the divorce with partner
 

रणबीर कोंकणा भी हुए एक दूसरे से अलग, बॉलीवुड के इन सितारों के टूटे सालों पुराने रिश्ते

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2020, 16:11 IST

बॉलीवुड में पिछले साल खूब शादियां हुई तो वहीं इस साल लोगों के तलाक और ब्रेअप होने की खबरें शुरु हो गई है. शादी के लंबे वक्त तक साथ रहने वाले बॉलीवुड के कुछ कपल्स ने अब अलग रहने का फैसला कर लिया है. जिसमें हाल ही में एक्ट्रेस कोंकणा सेन और रणवीर शॉरी ने अपनी शादी के पांच साल बाद अब तलाक देने की अर्जी दे दी.

ऐसे में बॉलीवुड तलाक 2020 की बात करें तो ये पहला कपल बन चुका है. हालांकि बॉलीवुड में रिश्ते बनना और टूट जाना अक्सर लगा रहता है. इनमें से कुछ कपल की खबरें ऐसी होती हैं जो उनके फैंस के लिए काफी हैरान कर देनी वाली होती हैं.आज आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड कपल के बारें में बताते हैं. जिन्होंने प्यार तो किया शादी भी की लेकिन अपने रिश्ते को ज्यादा लंबे वक्त तक संभाल नहीं सके.


कोंकणा सेन-रणवीर शॉरी
कोंकणा सेन और रणवीर ने 2010 में शादी की थी. इसके बाद वर्ष 2015 में किसी बात को लेकर दोनों नाराज होकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. सालों अलग होने के बाद अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है. इन दोनों का एक आठ साल का बेटा है. जिसका नाम हारून है. जिसकी देखभाल दोनों एक साथ करेंगे.

ऋतिक रोशन- सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान काफी लंबे वक्त से एक साथ थे और ये कपल अचानक से अगल हो गए थे. इनकी तलाक की खबरों ने बॉलीवुड सहित इनके फैंस को हैरान कर दिया था. दोनों के दो बच्चे हैं. इसी के चलते तलाक के बाद भी दोनों को साथ में अक्सर स्पॉट किया जाता है. तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन सुजैन को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताते हैं.

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने एक साथ अपना काफी लंबा वक्त गुजारने के बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. दोनों का एक बेटा है. इन दिनों मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी रहतीं हैं.

दिया मिर्जा-साहिल
एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साहिल के साथ अपने 11 साल के बाद रिश्ता खत्म कर दिया. दिया मिर्जा ने 18अक्टूबर 2014 को शादी की थी. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. दिया मिर्जा के अचानकर आए इस बयान से उनके फैंस चौंक गए थे. वहीं यदि दिया मिर्जा के वर्क फ्ंट की बात करें तो वो फिलहाल इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं.

दिल्ली हिंसा:जावेद अख्तर, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर हुए जमकर ट्रोल, लोग बोले- 'गुंडे और कातिलों का सपोर्ट कर रहे हो'

 

सैफ-अमृता
सैफ अली खान और अमृता के अलग होने का फैसला लिया था. और ये काफी चौैकाने वाला था. अमृता पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. वहीं सैफ लगातार बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रहें हैं.

कल्कि कोचलिन-अनुराग कश्यप
कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप ने शादी के बाद कुछ ही वक्त में अचानक से तलाक ले लिया. हालांकि तलाक के बाद भी कल्कि और अनुराग काफी अच्छे दोस्त हैं. अनुराग कश्यप के साथ कल्कि ने तलाक के बाद भी कई प्रोजेक्ट किए हैं.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

करिश्मा कपूर और संजय ने बड़ी धूम धाम से शादी की थी. लेकिन बाद में खबर आईं कि दोनों अलग हो गए. ये खबर बॉलीवुड में काफी चौंकाने वाली थी. करिश्मा कपूर और संजय के दो बच्चे हैं. जिसमें एक लड़का और एक लड़की है.

Delhi violence: दिल्ली में हिंसा भड़काने का लगा स्वरा भास्कर पर आरोप, हाईकोर्ट में दर्ज हुई याचिका

First published: 28 February 2020, 16:11 IST
 
अगली कहानी