Home » मनोरंजन » Hollywood star Charlize Africa says about her sex life when i was 7 years old romance with my doll
 

ऑस्कर जीतने वाली यह एक्ट्रेस बचपन में गुड़िया के साथ करती थीं ऐसा काम, आज तक रह गईं सिंगल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 13:12 IST
Charlize Africa

हॉलीवुड स्टार चार्लीज थेरॉन को हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है और इससे वो काफी खुश हैं, इसके साथ चार्लीज ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे भी किए हैं. इस इंटरव्यू में हॉलीवुड एक्ट्रेस चार्लीज ने अपने बचपन की यादें बताते हुए एक बड़ा खुलासा किया है और इसी के साथ अपना एक ऐसा डर बताया है जो कि आज भी एक्ट्रेस को हर वक्त परेशान करता है और उन्हें ऐसा लगता है कि अब ऐसा हो ही जाएगा. कई बार ऐसा होता है कि हम अपने डर से सामना कर रहे होते है और हमें लगता है कि अब वो चीज हो ही जाएगी. चार्लीज ने खुलासे करते हुए कुछ बातों पर से पर्दा उठाया है.

 

Charlize Africa

फीमेल फर्स्ट डॉट कॉम में इंटरव्यू देते हुए थेरॉन ने कहा,"जब वो सात साल की उम्र की थी, तो खुद से और अपनी गुड़िया से ही 'रोमांस का आनंद प्राप्त' करती थी. उन्होंने कहा, मैं सात साल की उम्र से ही खुद से यौन आनंद प्राप्त कर रही हूं. मैंने गुड़ियाओं के साथ और आइने में देखकर खुद से रोमांस आनंद प्राप्त किया है."

इसके आगे चार्लीज ने अपने और एक्टर ब्रैड पिट के साथ रिश्ते की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा,"उनकी बचपन की हरकतों से पता चलता है कि वे अकेली क्यों हैं. थेरॉन ने दो बच्चों को गोद लिया है, जिनके नाम जैकसन और अगस्त हैं. उन्होंने कहा यही कारण है कि मैं सिंगल हूं."

 

Charlize Africa

हॉलीवुड में चार्लीज की डिमांड लगभग हर डायरेक्टर करता है और उनकी एक्टिंग के लोग कायल है लेकिन फिर भी एक्ट्रेस को लगता है कि इस फिल्म से उन्हें निकाल दिया जाएगा. एक्ट्रेस ने कहा,"मैं जब भी किसी फिल्म में अभी भी काम करती हूं तो मुझे ऐसा ही लगता है कि मुझे निकाल दिया जाएगा. उन्हें पता लग जाएगा कि मैं अच्छी अभिनेत्री नहीं हूं. यही वह फिल्म होगी जिससे मुझे निकाला जाएगा."

First published: 5 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी