Home » मनोरंजन » chhichhore fame abhilasha patil died due to covid 19 was famous marathi actress
 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे में किया था इस एक्ट्रेस ने काम, कोरोना से हुआ निधन

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2021, 14:59 IST
फाइल फोटो

मराठी और हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का कोरोना से निधन हो गया. कुछ वक्त पहले वो शूटिंग के लिए वाराणसी गई हुई थी.वहां से आने के बाद उन्हें फीवर आ गया और जब जांच का पता चला तो वो कोविड पॉजिटिव पाई गईं.तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उनका 5 मई को निधन हो गया. उनका एक बेटा है.

बताते चलें कि एक्ट्रेस ने फिल्म छिछोरे, गुड न्यूज और बद्रीनाथ की दुल्हनिया समते तमाम फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो मराठी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार की जाती थी. उनकी उम्र 47 साल की थी.


 

सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी असिस्टेंट डायरेक्टर परेश रावल ने दी. उन्होंने अभिलाषा संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि यह हमारी साथ में आखिरी फोटो थी. आपकी आत्मा को शांति मिले, आप बहुत याद आएंगी अभिलाषा पाटिल मैम.

बताते चलें कि अभिलाषा के निधन से एक बार फिर से मराठी और बॉलीवुड में शोक की लहर पसरी हुई है. एक्ट्रेस के फैंस और करीबी लोग उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं.वहीं इससे पहले टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं. निक्की तंबोली के भाई का भी निधन हो गया.

IPL ऑक्शन के दौरान शाहरुख खान के बेटे संग नजर आईं थीं जूही चावला की बेटी, क्या बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू!

भोजपुरी एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से हुआ निधन, दुनिया कहा अलविदा

First published: 6 May 2021, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी