Home » मनोरंजन » Chhichhore movie review sushant singh rajput shraddha kapoor and varun sharma
 

Chhichhore Movie Review: लूजर्स से चैम्पियन बनने की दिलचस्प कहानी, लोगों ने बताया MUST WATCH

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2019, 14:14 IST

फिल्म का नाम- छिछोरे
कलाकार- सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा, ताहिर राड भसीन, नवीन पॉलीशेट्टी, क्रिस क्रॉस, तुषार पांडे
निर्देशक- नितेश तिवारी
स्टार-3.5

रोमांस कॉमेडी के मनोरंजन के साथ यदि मेसेज भी दे दर्शकों को तो सोने पर सुहागा जैसा होगा. निर्देशक नितेश तिवारी की छिछोरे भी उसी लीग की फिल्म है, जिसे देखकर फिल्म के कई उतार-चढ़ाव में आप भी खुद को कनेक्ट कर लेंगे. चाहें वो कॉलेज के दिनों की यादें हो, या दोस्ती पर मर मिटने की बात हो. फिल्म के कई परतों में एक परत के साथ खुद को कनेक्ट कर ही लेंगे.

कहानी-

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए अनिरुद्ध यानी की सुशांत सिंह राजपूत एक बड़े कॉलेज में पहुंचते हैं. जहां उनका सामना कुछ सीनियर्स से होता है. जिससे अनिरुद्ध भी रैगिंग के चपेटे में आ जाता है. सुशांत की रैंगिंग करने वाले लोग सेक्सा यानी वरूण शर्मा, डेरेक यानी ताहिर राज भसीन, एसिड नवीन पॉलीशेट्टी , बेवड़ा सहर्ष शुक्ला, क्रिस क्रॉस रोहित चौहान, मम्मी यानी की तुषार पांडे. जोकि बाद में अनिरुद्ध के दोस्त बन जाते हैं.इस ग्रुप ने कभी गेम में कोई जीत हासिल नहीं की होती है इसी के चलते सब इनको लूजर्स बुलाते हैं. कॉलेज में सब श्रद्धा कपूर पर मरते हैं. लेकिन श्रद्धा कपूर सुशांत पर जान छिड़कती हैं. वहीं इनके ग्रुप का सामना होता है दूसरे कॉलेज के दूसरे ग्रुप प्रतीक बब्बर से, जो हर साल के चैम्पियन हैं. अब खुद से लुजर्स का ठप्पा हटाने के लिए सुशांत जुट जाता है. अब ये तो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि कामयाबी किय ग्रूप को मिलती है.

नितेश तिवारी ने फिल्म का डायरेक्शन किया है. फिल्म में उनके डायरेक्शन तारीफे काबिल है स्क्रीन पर स्वाभाविक और हजम होने वाली चीजें ही स्क्रीन पर दिखाई दी है. फिल्म देखते वक्त आप बोरियत नहीं महसूस करेंगे. परफॉर्मेंसेज की बात करें तो ये फिल्म रिच है. सुुशांत सिंह राजपूत ने नौजवान अनि के साथ अधेड़ अनिरुद्ध को भी बखूबी जिया है. श्रद्धा कपूर कपूर भी यंग और मच्यॉर माया में फिट बैठी हैं. सेक्सा के रूप में वरुण शर्मा का किरदार लाउड छा, मगर उन्होंने अपनी लाउडनेस से खूब एंटरटेन किया है. वहीं राघव के रूप में मोहम्मद समद का अभिनय भी ईमानदारी से भरा हुआ है. गाने की बात करें फिल्म के गाने औसत हैं.

देखिए फिल्म का ट्रेलर...

First published: 6 September 2019, 14:14 IST
 
अगली कहानी