Home » मनोरंजन » china more than 500 movie theaters reopen
 

चीन के लोगों को अभी भी डरा रहा है कोरोना वायरस का डर, 500 सिनेमा हॉल खुलने पर नहीं बिका सिंगल टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2020, 13:12 IST

कोरोना वायरस से देश दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. लेकिन इसी बीच पिछले कुछ दिनों में चीन में कोरोना वायरस के कोई भी नए मामले सामने नहीं आए हैं. जबकि चीन (China) के वुहान शहर से ही इस वायरस का आगाज हुआ था. लेकिन अब धीरे-धीरे स्थिति बेहतर है. ऐसे में चीन सामान्य जीवनयापन की ओर बढ़ रहा है लेकिन वहां के लोगों में अभी भी इसका खौफ बरकरार है.

चीन में इसी के चलते 500 से ज्यादा सिनेमाघर (china movie theater) खोले गए जोकि कोरोना वायरस के कारण पहले बंद कर दिए गए थे. लेकिन वहां के लोगों में इस वायरस का डर इतना ज्यादा है कि सामान्य स्थिति होने के बावजूद सिनेमाहॉल का एक भी टिकट नहीं बिका.

कनिका कपूर का दोबारा हुआ टेस्ट, फिर ने निकली कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस की चपेट में आए हॉलीवुड के 10 से ज्यादा फेमस स्टार्स, जानिए कौन-कौन है बीमार

द गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में सत्तर हजार से ज्यादा सिनेमाहॉल है. जिनमें से सोमवार को 507 सिनेमाघरों को खोला गया था. ये सभी सिनेमाघर चीन के अदंर इलाकों में स्थिति है. जहां पर कोरोना वायरस के नए केस नहीं मिले हैं. जिसकी एक भी टिकट नहीं बिकी. कुल कमाई दो हजार डॉलर से भी कम की थी. वहीं कोरोना की वजह से सबकुछ बंद कर दिया गया है. इस वायरस का असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है. सभी स्टार्स खुद को अपने घर में आइसोलेट किए हुए हैं.

कोरोना की जंग: फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने बढ़ाया मदद का हाथ, 1.5 करोड़ देकर ऐसे करेंगी लोगों की मदद

First published: 24 March 2020, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी