Home » मनोरंजन » Chinese woman hospitalised after being unable to stop crying while watching ‘Avengers: Endgam
 

Avengers Endgame देखने के बाद लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2019, 8:35 IST
Avengers Endgame

वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक एवेंजर्स: एंडगेम्स दुनियाभर में छायी हुई है. फिल्म दुनियाभर में रिलीज के दिन ही रिकॉर्ड कमाई कर चुकी है. जैैसे कि पहले ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म देखने के दौरान दर्शक बहुत भावुक हो सकते हैं. अंदाजा सही साबित हुआ और चीन की एक 21 वर्षीय लड़की फिल्म देखते समय इतनी भावुक हो गई कि वह रोने लगी. उसका रोना बंद नहीं नहीं हो पा रहा था. उसकी हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

दर्शकों ने कहा कि यह हाइपरवेंटिलेशन के लक्षण हैं. उसे सांस लेने में मुश्किल आ रही थी, उसके हाथ और पैर सुन्न हो गए. युवती को अस्पताल में ले जाना पड़ा जहां उसे सांस लेने के लिए ऑक्सीजन की सहायता दी जा रही है. डॉक्टर उसे तरह-तरह के शब्दों से शांत करने की कोशिश कर रहे हैं.

तीन घंटे लंबी इस फिल्म को दुनिया भर के सिनेमाघरों में शानदार शुरुआत मिली. पिछले बुधवार को सिनेमाघरों में हिट होने के बाद से यह फिल्म पहले ही 305 मिलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है. Avengers Endgame ने भारत में रिलीज के पहले ही दिन 52 करोड़ का कारोबार किया है.

यह फिल्म 1,700 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बाहुबली-2 और रजनीकांत की साइंस फिक्शन फिल्म 2.0 के बाद यह भारत में तीसरे सबसे बड़े कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. 2,800 से अधिक स्क्रीन के साथ, टिकटिंग प्लेटफॉर्म BookMyShow ने Avengers Endgame के टिकटों की सबसे अधिक एडवांस बिक्री दर्ज की है, जो गुरुवार तक 20 लाख से ज्यादा थे.

Avengers Endgame ने ओपनिंग डे पर ही तोड़ दिए कमाई के सारे रिकॉर्ड

First published: 27 April 2019, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी