Home » मनोरंजन » Chiranjeevi son ramcharan share photo on social media with emotional note
 

Happy Birthday Chiranjeevi: कुछ इस अदांज में किया रामचरण ने 'अप्पा' चिरंजीवी को बर्थडे विश, कहा-आप मेरी प्रेरणा हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2019, 16:48 IST
चिरंजीवी के साथ उनके बेटे रामचरण (फाइल फोटो)

देश-विदेश में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दक्षिण भारत की फिल्मों के भी लोग दिवाने है।  साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स देशभर में काफी पॉपुलर हैं। उन्हीं मेें से एक है भारत के मेेगास्टार चिरंजीवी जिनका आज जन्मदिन है. चिरंजीवी ने तेलगू के अलावा तमिल,कन्नड और हिंदी फिल्में भी की हैं। सोशल मीडिया पर चिरंजीवी को तमाम बड़ी हस्तियों ने जन्मदिन की बधाई दी है.उन्हीं बधाई सदेंशों में से एक सदेंश 'उनके बेटे रामचरण का भी है. जिन्होंने सोशल मीडिया में लिखा, ‘आप मेरी प्रेणा हैं आप ही से मैंने सबकुछ सीखा है और न जाने कितने सैकड़ो लोगों ने भी. लोग आपको मेगास्टार के नाम से बुलाते हैं. लेकिन मैं आपको अप्पा बुलाता हूं. जन्मदिन की आपको ढेरों बधाईं अप्‌पा.’

चिरंजीवी ने एक्टिंग की दुनिया से लेकर राजनीति में अपना लोहा मनवा चुके हैं। वर्ष 2000, 2003 और 2005 में चिरंजीवी को बेक्टर फिल्म फेयर अवार्ड और 2011 में फिल्मफेयर की तरफ से लाइफ टाइम अचीवमेेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। वहीं मेगा स्टार चिंरजीवी का नाम फिल्म इंडस्ट्री के अलावा पॉलिटिक्स में भी अपना लोहा मनवा चुके हैं। बताते चलें चिरंजीवी ने वर्ष 1979 में पुनाधिरल्लू फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी वर्ष 1980 में लगातार 14 बड़ी फिल्में रिलीज हुईं थी जिन फिल्मों ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी।

वहीं चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'जो लगभग दो साल से बन रही है.अब फिलहाल ये फिल्म रिलीज होने को तैयार है.इस फिल्म मेेें चिरंजीवी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. चिरंजीवी के साथ इस फिल्म मेें अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। बता देें ये फिल्म कुरनूल के निवासी स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी पर अधारित है।

सोशल मीडिया पर तमाम बड़ी हस्तियों ने कुछ इस तरह दिया मेगा स्टार चिरंजीवी को जन्मदिन पर बधाई... 

Happy Birthday Chiranjeevi: कुछ इस अदांज में किया रामचरण ने 'अप्पा' चिरंजीवी को बर्थडे विश, कहा-आप मेरी प्रेरणा हैं

First published: 22 August 2019, 16:36 IST
 
अगली कहानी