Home » मनोरंजन » Comedian Bharti Singh and husband sent to 14-day judicial custody
 

कॉमेडियन भारती सिंह और पति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2020, 17:19 IST

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग्स से संबंधित मामले में मुंबई की एक अदालत ने 4 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अन्य दो पेडलर्स को पुलिस हिरासत में भेजा गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने भारती और उनके पति सहित दो अन्य ड्रग पैडलर्स को आज गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया. इस जोड़े को एनसीबी ने उनके आवास से गांजे की जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया था. दोनों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत बुक किया गया है.

इससे पहले आज भारती को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया था. भारती सिंह और हर्ष ने ड्रग मामले में अपनी जमानत की सुनवाई के लिए आवेदन किया है, जिसे कल के लिए निर्धारित किया गया है. 'भारती, हर्ष ने मादक पदार्थों का सेवन करना स्वीकार किया है. भारती और हर्ष के मुंबई घर की तलाशी 21 नवंबर को एनसीबी ने ली थी. एनसीबी के अधिकारियों ने कहा है कि मुंबई के अंधेरी में एक अपार्टमेंट परिसर में उनके घर से लगभग 86.5 ग्राम गांजा मिला था, उन्ह्र उन्हें पूछताछ के लिए एजेंसी के मुंबई कार्यालय ले जाया गया था.


NCB अधिकारियों के अनुसार भारती और लिम्बाचिया ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वे नशीले पदार्थों का उपयोग करते हैं. एनसीबी ने एक बयान में कहा "भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन करना स्वीकार किया है. दोनों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम 1986 के तहत गिरफ़्तार किया गया." एनसीबी के अनुसार दोनों के घर पर पाए जाने वाले ड्रग्स की मात्रा कमर्शियल नहीं थी, लेकिन फिर भी इसमें 10 साल तक की जेल हो सकती है.

यूपी: PM मोदी ने किया 5,555 करोड़ की 23 ग्रामीण पाइप पेयजल योजनाओं का शिलान्यास

First published: 22 November 2020, 17:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी