Home » मनोरंजन » comedian-bharti-singh-arrested-after-confession
 

NCB ने भारती सिंह को किया गिरफ्तार, पति हर्ष से पूछताछ जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2020, 19:57 IST

ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. शनिवार को एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है. बताया जा रहा है कि एनसीबी ऑफिस में आज रात भारती को हिरासत में रखा जाएगा. कल उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.

रिपोर्ट्स कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडेक्शन ऑफिस और घर दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. भारती और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है. जिसके चलते भारती को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया.


यहां जैद दरबार के साथ निकाह करेंगी गौहर खान, ये है शादी का पूरा प्लान

 

बता दें भारती सिंह से पहले ड्रग्स केस में शुक्रवार को एक्टर अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे. इस दौरान अर्जुन से ड्रग केस में कई घंटों तक पूछताछ चली. वहीं अर्जुन से पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी. वहीं इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए.

वहीं अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियावाला की पत्नी को भी उनके घर से गिरफ्तार किया गया था.

बॉलीवुड के इन स्टार्स की सासू मां करती हैं बिल्कुल 'मां' जैसा प्यार, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

First published: 21 November 2020, 19:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी