Home » मनोरंजन » comedian kapil sharma gives congratulation to former co star sunil grover on his birtday after sunil quit the kapil sharma show.
 

जानिए कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'गुत्थी' को किस अंदाज़ में दी बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2017, 17:40 IST

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से विवाद के कारण अलग हुए अभिनेता सुनील ग्रोवर को उनके 40वें जन्मदिन की बधाई दी है. कपिल ने ट्विटर पर सुनील को बधाई दी.

कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, "सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई. भगवान आपको दुनिया की सभी खुशियां दे, बहुत-सारा प्यार, हमेशा."

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में ही झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया. कहा जाता है कि कपिल ने नशे की हालत में सुनील को अपशब्द कहे थे. इसके बाद दोनों अपनी लड़ाई पर चुप्पी साधे रहे.

हालांकि कपिल ने ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान खुलासा किया कि वह सुनील के साथ बिताया वक्त याद कर रहे हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सुनील उनके भाई की तरह हैं और वह जब चाहें शो में वापसी कर सकते हैं, उनका स्वागत है.

कपिल से लड़ाई के बाद उनके साथ कपिल शर्मा शो में काम कर रहे कई लोगों ने शो छोड़ दिया था. इसमें उनके बचपन के दोस्त चंदन,सुगंधा और अली असगर प्रमुख थे. चंदन की शो में वापसी हो गई है. सुनील के शो छोड़ने के बाद कपिल पर गिरती टीआरपी संभालने का दवाब है. उन्होंने हाल ही में भारती सिंह को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है.

First published: 3 August 2017, 17:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी