Home » मनोरंजन » Comedian Kapil Sharma wants to host PM Narendra Modi in his Show
 

कॉमेडियन कपिल चाहते हैं उनके शो में आएं पीएम नरेंद्र मोदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2016, 16:40 IST

छोटे पर्दे में प्रसिद्धि का ग्राफ जबर्दस्त रूप से बढ़ा लेने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक दिली इच्छा है. कपिल चाहते हैं कि उनके आने वाले शो "द कपिल शर्मा शो" में मेहमान के रूप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएं. 

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल" के दौरान भी कॉमेडियन कपिल की इच्छा थी कि बतौर मेहमान उनके शो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. लेकिन स्थितियां ऐसी बनीं कि कपिल का कलर्स पर यह शो जनवरी में बंद हो गया. 

अब कपिल अगले माह सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर नया शो "द कपिल शर्मा शो" लेकर आने वाले हैं. पुरानी टीम के साथ ही कपिल इस शो में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. 

पढ़ेंः ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा के फॉलोअर्स हुए 1 करोड़ 30 लाख

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कपिल ने अपनी दिली इच्छा जाहिर करते हुए कहा था, "मैं अपने नए शो (द कपिल शर्मा) में नरेंद्र मोदी को बुलाना चाहता हूं. मैं हाल ही में टीवी देख रहा था. मैंने एलेन के शो पर बराक ओबामा को देखा. यह शानदार है. हमारे यहां भी लोगों से जुड़ने वाले नेता होने चाहिए."

इसके साथ ही कपिल ने कहा था, "यदि मोदी मेरे शो पर आते हैं तो हम राजनीति, दल आदि पर बात नहीं करेंगे. मैं जानना चाहूंगा कि एक छोटे से शहर से आने वाला एक आदमी कैसे इतना लंबा सफर तय करके हमारे देश का प्रधानमंत्री बन गया? यह एक प्रेरक कहानी है. मैं उनसे बात करने की कोशिश करूंगा."

पढ़ेंः कहां नई पारी शुरू करेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा

कपिल ने कहा कि इस बात की खुशी है कि कलर्स चैनल पर आने वाला उनका शो "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल" खत्म हो गया है क्योंकि उन्हें अब कुछ नया करने का मौका मिल रहा है. 

First published: 5 March 2016, 16:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी