Home » मनोरंजन » Comedian Kapil Sharma wax statue will be there in Madame Tussauds after PM Modi
 

नरेंद्र मोदी के पीछे-पीछे तुसाद म्यूजियम पहुंचेंगे कपिल शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2016, 19:50 IST

मैडम तुसाद म्यूजियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीछे अब मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पहुंच गए हैं. जल्द ही म्यूजियम में पहुंचने वाले दर्शकों को कपिल शर्मा की प्रतिमा के साथ फोटो खिंचाने का मौका मिल सकेगा.

Kapil sharma with madamme tussades1.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा की शारीरिक नाप, तस्वीरें, आकार-प्रकार, आंख-त्वचा-बालों के रंग आदि की जानकारी संग्रहाल के कलाकार ले जा चुके हैं. अगर कपिल की प्रतिमा मैडम तुसाद म्यूजियम में लगती है तो कपिल यह सम्मान पाने वाले पहले भारतीय टेलीविजन कलाकार होंगे. इससे पहले अब तक किसी भी टेलीविजन कलाकार को यह उपलब्धि हासिल नहीं हुई है.

Kapil sharma with madamme tussades aartist.jpg

कपिल शर्मा फैंस क्लब द्वारा ट्विटर पर मैडम तुसाद के कलाकारों द्वारा कपिल की नाप लेते हुए की तस्वीरें भी जारी की गई हैं. बताया जा रहा है कि जो कलाकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माप लेने दिल्ली आए थे, वही मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में कपिल शर्मा की नाप लेने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि कपिल के पुतले को छह माह बाद तैयार कर अनावरण करवाया जाएगा.

Kapil sharma with madamme tussades1.jpg

कपिल की प्रतिमा मैडम तुसाद में लगेगी यह जानकारी मीडिया में आने के बाद कपिल को बधाई देने वालों की बाढ़ सी आ गई है. सोशल मीडिया पर भी कपिल को बधाई देने वालों का सिलसिला रुक नहीं रहा है. 

पढ़ेंः अब मोदीजी भी होंगे मैडम तुसाद म्यूजियम में

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय सितारों की सूची में भी शामिल हो चुका है. फोर्ब्स मैग्जीन द्वारा उन्हें इस वर्ष 27वें पायदान पर रखा गया है. जबकि 2014 में वो 33वें और 2013 में वो 93वें पायदान पर थे.


आजकल कपिल अपने आने वाले टेलीविजन धारावाहिक "द कपिल शर्मा शोो" में व्यस्त हैं. जनवरी में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल नामक शो बंद होने के बाद अब 23 अप्रैल से कपिल इस नए शो के जरिये हर शनिवार-रविवार सोनी टीवी पर लोगों को मनोरंजन करेंगे.


मालूम हो कि मैडम तुसाद म्यूजियम में दुनिया की मशहूर शख्सियतों के मोम के पुतले लगे हुए हैं. जो हूबहू उन शख्सियतों जैसे होते हैं. इसके लिए म्यूजिक के कलाकार उन शख्सियतों की बारीक नाप और तमाम फोटोग्राफ, रंग-रूप लेकर काफी मेहनत से उन्हें तैयार करते हैं. 

पढ़ेंः कॉमेडियन कपिल चाहते हैं उनके शो में आएं पीएम नरेंद्र मोदी

म्यूजियम द्वारा बीते वर्ष यह भी घोषणा की गई थी कि वो वर्ष 2017 में भारत की राजधानी नई दिल्ली में भी एक सेंटर खोलेगी. जो इंडिया-यूके ईयर ऑफ कल्चर का हिस्सा होगा. इससे पहले म्यूजियम में महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, ऋतिक रोशन, सचिन तेंदुलकर, कैटरीना कैफ की भी मोम प्रतिमा बनाई जा चुकी है. 

पढ़ेंः जानिए मौत के बाद भी कैसे जिंदा रह सकते हैं आप

पढ़ेंः अमिताभ बच्चन की को स्टार का हुआ था यौन शोषण

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

First published: 18 March 2016, 19:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी