Home » मनोरंजन » Comedian Kapil Sharma wife Ginni Chatrath blessed with baby girl
 

कपिल शर्मा के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 11:13 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Comedian Kapil Sharma ) के घर में खुशियों की किलकारियां गूंजी हैं. कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. पापा बनने की खुशी कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर लोगों को दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो पापा बन गए हैं. उन्होंने बताया उनके घर बेटी ने जन्म लिया है. कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड सितारों की बधाईयों का तांता लग गया है.

कपिल शर्मा ने लिखा, ‘हमारे बेटी हुई है. आपके आशीर्वाद की जरूरत है. सभी को प्यार. जय माता दी. कपिल के ट्वीट के बाद फैंस उन्हें बधाई देने लगे. कपिल शर्मा ने ये ट्वीट सुबह 3:30 बजे किया है. रैपर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा कि बधाई हो मेरे पाजी. उन्होंने लिखा कि मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया हूं. इसी के साथ कपिल शर्मा को अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने भी बधाई दी.

कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ पिछले साल वर्ष 12 दिसंबर 2018 में शादी के बधंन में बंधे थे. उनकी शादी में टीवी बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे. कपिल और गिन्नी एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते है. पहले दोनों के घर वाले इस शादी से तैयार नहीं थे लेकिन बाद में मान गए थे. कपिल ने गिन्नी का प्रेग्ननेंट के दिनों काफी ध्यान रखा. यहां तक उन्होंने कुछ वक्त तक टीवी से ब्रेक भी लिया था.

'जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं' से लेकर 'अबे खामोश' तक ये शत्रुध्न सिन्हा के हैं 10 फेमस डायलॉग्स

पानीपत का विरोध करने वालों को रणदीप का जवाब, देखें क्या है उनकी सलाह

First published: 10 December 2019, 11:13 IST
 
अगली कहानी