Home » मनोरंजन » comedian krushna abhishek makes shocking statements on casting couch
 

कास्टिंग काउच पर कृष्णा ने दिया बेतुका बयान, लड़कियां खुद कांड करती हैं और फिर आरोप लगाती हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 16:55 IST

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, राखी सावंत और कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी के कास्टिंग काउच के बयान के बाद अब कृष्णा ने इस पर बयान दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कास्टिंग काउच को लेकर कृष्णा ने कहा, "कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती है यह पूरी तरह से ब्लैकमेलिंग है. लड़कियां खुद कांड करती हैं और फिर आरोप लगाती हैं, फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा यह कॉर्पोरेट वर्ल्ड में होता है." 

कृष्णा के बयान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, " यदि ऐसा है तो सबसे ज्यादा कास्टिंग काउच तो कॉलेजों में होना चाहिए, क्योंकि वहां पर बहुत ही अधिक खुलापन है. बांद्रा रिक्लेमेशन के समुद्री इलाके में अक्सर आपको प्रेमी जोड़े मिलेंगे. वहां पर भी इस तरह के इल्‍जाम लगाए जा सकते हैं. तो ये तो ब्लैकमेल हुआ ना."

गौरतलब है कि इससे पहले मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर बयान दिया था, उन्होंने कहा "ये लड़की के ऊपर है कि तुम क्या करना चाहती हो. तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी. तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचेगो अपने आपको, फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना, वो हमारा माई-बाप है. ये चला आ रहा है बाबा आदम के जमाने से. हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है. सरकार के लोग भी करते हैं. तुम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के पीछे क्‍यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है. रेप करके छोड़ तो नहीं देती है."

ये भी पढ़ें: कास्टिंग काउच पर राखी का बेबाक बयान, सब-कुछ मर्जी से होता है

कुछ दिन पहले राखी सावंत ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता है, सब-कुछ मर्जी से होता है. इस मामले में मैं पूरी तरह सरोज जी का समर्थन करती हूं. कम से कम उन्‍होंने दुनिया के सामने सच तो रखा. बॉलीवुड के लोग कास्टिंग काउच के बारे में सच नहीं बालते, हालांकि यह सब की आंखों के सामने हो रहा है. अगर वह ऐसा सोच रही हैं कि इससे उनके रास्‍ते साफ होते हैं, तो आखिर हम इसके बारे में चिंता क्‍यों करें."

First published: 3 May 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी