Home » मनोरंजन » Commando 3 Movie Review Vidyut jammwal adah sharma angira dhar
 

Commando 3 Movie Review: आतंकवाद को बड़े पर्दे पर उकेरती विद्युत जामवाल का जबरदस्त एक्शन ड्रामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 13:49 IST

कलाकार-विद्युत जामवाल, अदा शर्मा, अंगिरा धर, गुलशन देवैया आदि.
निर्देशक- आदित्य दत्त
निर्माता-विपुल अमृतलाल शाह, रिलांयस एंटरटेनमेंट.
अवधि- 2 घंटा 13 मिनट
मूवी टाइप- थ्रिलर, ड्रामा

फिल्मी पर्दे पर आतंकवाद जैसे विषय को काफी अच्छे से भुनाया जा चुका है. इसके बावजूद फिल्मकारों की आसत्ति इस विषय पर बनी हुई है. आशिक बनाया आपने फेम निर्देशक आदित्य दत्त की फिल्म कमांडो 3 (Commando 3) में देशभक्ति का स्ट्रॉन्ग ट्रैक था. हालांकि फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है एक्शन के अलावा फिल्म में कोई भी नयापन देखने को नहीं मिलता है.

कहानी का धागा काफी महीन नजर आता है. फिल्म में एक आतंकवादी भारत में 9/11 की तरह एक घटना को अंजाम देना चाहता है और एक कमांडो कैसे इस घटना को होने से रोकता है. इसी कहानी के बेस पर पूरी फिल्म को दर्शाया गया है. विद्युत ) (Vidyut jammwal) जामवाल के एक्शन सीन वाकई देखते बनते हैं. हालांकि आज के वक्त के विद्युत जामवाल काफी बड़े स्टार नहीं है. लेकिन वो फिल्म में अपने किरदार में विश्वसनीयता जगा ही देते हैं.

 

यदि फिल्म में परफॉर्मेंस की बात करें तो अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने एक्शन के चलते पूरी फिल्म को दर्शनीय बना देते हैं. वहीं अदा शर्मा का कॉमिक अंदाज भी फिल्म को दिलचस्प बना देता है. फिल्म का स्पेशन इफेक्ट थोड़ा कमजोर नजर आता है. ऐसे में अगर कहानी में उतार-चढ़ाव होता तो मामला बहुत बेहतर होता.

यदि आप एक्शन फिल्मों के हार्डकोर फौंन है तो आपको ये फिल्म मजेदार लगेगी. फिल्म में अभिनेता विद्युत जामवाल के एक्शंस वाकई देखने लायक है. उनका एक्शन फिल्म की सारी कमियों को ढकता हुआ भी नजर आता है. वहीं अंगिरा और अदा ( adah sharma) के एक्शंस भी फिल्म में दाल में तड़का लगाने का काम करते हैं.

26/11 की 11वीं ऐनवर्सरी के मौके पर देव पटेल और अनुपम खेर की फिल्म 'होटल मुंबई' की स्पेशल स्क्रीनिंग

First published: 29 November 2019, 13:49 IST
 
अगली कहानी