Home » मनोरंजन » complain registered against bollywood actor hrithik roshan in hyderabad
 

ऋतिक रोशन पर गिरी गाज, दर्ज हुआ धोखाधड़ी केस, जानें क्या है पूरा मामला

न्यूज एजेंसी | Updated on: 5 July 2019, 17:11 IST

दाराबाद पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया है. ऋतिक रोशन कल्ट डॉट फिट व तीन अन्य के ब्रांड एंबेसडर है. यह शिकायत एक जिम उपयोगकर्ता ने की है.

शिकायतकर्ता का कहना है कि फिटनेस सेंटर में इसमें समायोजित हो सकने से ज्यादा लोगों का पंजीकरण किया गया है और जैसा की रजिस्ट्रेशन के समय वादा किया गया, उस तरह से निर्धारित समय देने में विफल रहे. उसने आरोप लगाया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसे ऐप के जरिए निर्धारित समय बुक करने से रोक दिया गया.

साइबराबाद पुलिस कमिश्नरी के तहत केपीएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में बुधवार को अभिनेता व कल्ट डॉट फिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.

पुलिस निरीक्षक के.लक्ष्मी नारायण के अनुसार, एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि कंपनी ने अपने दैनिक व्यायाम सत्र के वादे को पूरा करने में विफल रही है. व्यक्ति ने खुद को कल्ट फिटनेस सेंटर के उपयोकर्ता के रूप में पंजीकृत कराया है.

शशिकांत ने आरोप लगाया कि उसे व्यायाम के लिए निर्धारित समय नहीं दिया गया, जबकि उन्होंने 17,490 रुपये बीते साल दिसंबर में भुगतान किया था.

First published: 5 July 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी