Home » मनोरंजन » Complaint filed against Sonu Nigam before CJM Panipat under over his Azaan remarks.
 

सोनू निगम का अज़ान विवाद पहुंचा कोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2017, 17:24 IST

सिंगर सोनू निगम के अज़ान पर विवादित ट्वीट ने उन्हें कोर्ट तक खींच लिया है. सोनू निगम के खिलाफ हरियाणा में शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत पानीपत जिले में दर्ज कराई गई है. जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ना तय है. पानीपत का सीजेएम कोर्ट ये तय करेगा कि उन्हें उन पर लगे आरोपों पर मामला दर्ज हो सकता है कि नहीं.

 

सोनू निगम की अज़ान पर की गई टिप्पणी पर उनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है. उनके खिलाफ पानीपत के सीजेएम कोर्ट में धारा 294,295,295A,296,500,501 के तहत शिकायत दर्ज कराई गयी है.

दरअसल सोमवार को सोनू निगम ने सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने मस्जिद में रोज सुबह लाउडस्‍पीकर पर बजने वाले 'अजान' को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है. उसके बाद आज सोनू निगम ने आज एक मौलवी के फतवे का जवाब देते हुए अपना सिर मुंडवा लिया. इसकी जानकारी भी उन्होंने आज सुबह ट्वीट करके दी थी और मीडिया को भी इस कार्यक्रम में आने को कहा था. 

गौरतलब है कि सोनू निगम के अजान पर किए गए ट्वीट के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने एक फतवा जारी किया. कादिरी ने अपने फतवे में कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और उन्हें पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

First published: 19 April 2017, 17:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी