Home » मनोरंजन » corona virus shabana azmi hema malini and others condemn tha attack on police and doctors
 

बॉलीवुड स्टार्स ने पुलिस और डॉक्टर्स पर हुए हमले को बताया शर्मनाक, जावेद अख्तर से लेकर कई सितारों ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2020, 14:10 IST

कोरोना वायरस Coronavirus के चलते देश में अलग अलग हिस्सों में डॉक्टरों और पुलिसवालों पर हमले की खबरें आए दिन आ रही हैं. इंदौर, हुबली, मधुबनी और कानपुर सहित कई जगहों से पत्थरबाजी की घटना देखने को मिलती है. ऐसे मामले पर अब बॉलीवुड स्टार्स का रिएक्शन आया है.

श्रषि कपूर ने इस तरह की मामले पर लिखा है, किसी भी सामाजिक स्थिति व विश्वास से ताल्लुक रखने वाले सभी भाई बहनों से एक अपील है. कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़कावे का सहारा न लें. डॉक्टर्स, नर्स,स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस इत्यादि अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी जान बचा रहे हैं. हमे साथ में मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ जीतना होगा. जय हिंद.


जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतक्रिया दी. उन्होंने लिखा- मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं. जिन्होंने इंदौर में डॉक्टर्स पर पत्थर फेंके हैं और उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी. मैं दूसरों से अनुरोध करता हूं कि हर जगह डॉक्टर्स, पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें. कोरोना से लड़ने के लिए पूरे देश को एकजुट होना चाहिए.

 

वहीं शबाना आजमी shabana azmi ने डॉक्टरों पर हुए हमले की निंदा की. उन्होंने लिखा, रिस्पेक्ट..दोनों घायल महिला डॉक्टरों को नाम तृप्ति और रजिया है जो असली रोल मॉडल हैं. वहां के लोगों का व्यवहार और डॉक्टरों पर पत्थरबाजी करना बेहद शर्मनाक है और निंदनीय हैं.

 

हेमा मालिनी ने भी ट्वीट कर लिखा, जहां एक ओर पूरा देश डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मचारी और पैरामेडिक्स के त्याग की सराहना कर रहा है. वहीं दूसरी ओर इंदौर में ये घटना हो गई. कैसे ये लोग डॉक्टरों पर हमला कर सकते हैं जबकि उनकी खुद की जिंदगी दांव पर लगी है. दुखद...शर्मनाक.

मार्केट से आए सामान को कैसे करें सैनिटाइज, हिना खान ने दिए ये आसान टिप्स

इसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट किया, हमारे डॉक्टरों मैदान पर बाहर हैं. हमारी रक्षा करते हुए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. कम से कम हम एक समुदाय के रूप में एक साथ आ सकते हैं और उन्हें उस लड़ाई के लिए तैयार करने में मदद करते हैं जो वो अपनी ओर से लड़ रहे हैं. 

दिल खोलकर मदद करने पर दिल्ली सीएम ने शाहरुख खान को कहा थैंक यू, किंग खान ने दिल्ली स्टाइल में दिया जवाब

रामायण ने अपनी छप्परफाड़ रेटिंग से रचा इतिहास , 4 एपिसोड के 170 मिलयन व्यूस

First published: 4 April 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी