Home » मनोरंजन » Coronavirus: Bollywood actor Amir Khan seven staff test positive from Covid-19
 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर पहुंचा कोरोना, 7 लोग निकले पॉजिटिव, मां का कराएंगे टेस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2020, 13:21 IST

Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस अब बॉलीवुड के गलियारों में पहुंच गया है. दिग्गज एक्टर आमिर खान के सात स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आमिर खान के घर कोरोना वायरस के पहुंचने से बॉलीवुड के गलियारों में हड़कंप मच गया है. इस बीच एक्टर का बयान आया है, उन्होंने कहा है कि वह अपनी मां का भी कोरोना टेस्ट कराएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान का एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी तथा एक रसोईया के अलावा दो और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. एक्टर ने एक बयान में बताया कि उनके स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना संक्रमण हुआ है. इसका पता चलते ही तुरंत उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है.

आमिर खान ने जानकारी दी कि जैसे ही कोरोना वायरस की खबर पहुंची, बीएमसी के अधिकारियों ने सातों को तुरंत मेडिकल फैसिलीटी दी है. उन्होंने कहा कि वह बीएमसी का शुक्रगुजार हैं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है. पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया गया है.उन्होंने जानकारी दी कि बाकी लोगों का भी टेस्ट किया गया है, उनका टेस्ट नेगेटिव आया है.

TikTok बैन होने पर स्टार्स ने जताई खुशी, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे मीम

बॉलीवुड एक्टर ने जानकारी दी कि वह अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहे हैं. उन्होंने लोगों से उनकी मां के बारे में दुआ करने की बात कही. खबर है कि लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग 15 जुलाई से शुरू करने को लेकर बेहद उत्सुक थे. हालांकि अब उनके 7 स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने से फिल्म की शूटिंग शुरू करने में देरी हो सकती है.

बॉलीवुड में अब तक 2 लोगों की कोरोना वायरस से मौतें हो चुकीं हैं. जाने-माने संगीतकार वाजिद की 1 मई को कोविड-19 तथा किडनी फेल्योर के चलते मौत हुई थी. वहीं 70-80 के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हुए थे. अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन वह पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सुशांत के पहले ऑडिशन का वीडियो, डायरेक्टर बोले- 'वो दिल में रहेगा.'

इसके अलावा अभिनेता वरण धवन की अमेरिका में रहने वाली मौसी तथा निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी की भी अमेरिका में कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. इसके अलावा करण जौहर, अमृता अरोड़ा, बोनी कपूर, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. लंदन शिफ्ट हो चुके अभिनेता पूरब कोहली, उनकी पत्नी तथा उनके दो बच्चे भी कोरोना से ठीक होकर घर वापस आ चुके हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ संजय दत्त-अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर, OTT पर जल्द होगी रिलीज

सोनू सूद ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात, नेपोटिज्म को लेकर भी रखी अपनी बात

First published: 30 June 2020, 13:11 IST
 
अगली कहानी