Home » मनोरंजन » Coronavirus: Bollywood actor Kiran Kumar tested COVID-19 positive living in self isolation
 

बॉलीवुड के ये दिग्गज एक्टर 14 मई को निकले थे कोरोना पॉजिटिव, लेकिन हॉस्पिटल में नहीं हुए एडमिट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2020, 20:10 IST

Coronavirus: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कणिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी रिपोर्ट 14 मई कोरोना पॉजिटिव सामने आई थी, लेकिन वह अस्पताल में भर्ती नहीं हुए थे. उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखने का फैसला किया था.

एक निजी चैनल के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें 14 मई को पता चला था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई के एक अस्पताल में उनका एक छोटा मेडिकल ट्रीटमेंट किया जाना था. इसके लिए उनके कई टेस्ट लिये गए थे. इसी के तहत उनका कोरोना वायरस का  टेस्ट भी लिया गया. 14 मई को जब रिपोर्ट आई तो उन्हें इस बात का पता चला कि वह कोविड-19 पॉजिटिव हैं.

उन्होंने बताया कि उनमें कोरोना का किसी तरह का कोई लक्षण नहीं था. न ही उनको सर्दी-जुकाम था और न ही खांसी-बुखार. उन्हें किसी तरह का कोई दर्द भी महसूस नहीं हुआ था. जब उनमें कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं था तो उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी. आगे उन्होंने बताया कि वह अभी सेल्फ आइसलेशन में अपने दो मंजिला मकान में रह रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने शेयर किया था विराट का वीडियो, नागपुर पुलिस ने किया कमेंट

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कणिका कपूर और वॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार में कोरोना वायरस का संक्रमण सामने आया था. इसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में कोरोना वायरस का यह तीसरा मामला सामने आया है. फिलहाल भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

भारत में अभी कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 1.31 लाख के पार पहुंच गई है. भारत में कोरोना मरीज़ों की कुल संख्या 1,31,868 हो गई है. इस वायरस की चपेट में आकर देश में अबतक 3867 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है.

कोरोना से जंग में जूही चावला ने उठाया अनोखा कदम, किसानों को खेती के लिए दी जमीन

मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम कर रहे सोनू सूद, इम्प्रेस होकर राजकुमार राव ने कही ये बात

First published: 24 May 2020, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी