Home » मनोरंजन » Sushant Singh Death News : Crime Branch team reached Sushant Singh Rajput's house in Bandra, Mumbai
 

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, मामा का आरोप- हत्या हुई है, नहीं कर सकता सुसाइड

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2020, 11:07 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर पूरा देश शॉक्ड है. इस बीच उनके मामा ने दावा किया है कि उनकी हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि वह आत्महत्या कर ही नहीं सकते. सुशांत के मामा ने सीबीआई जांच की मांग की है. दूसरी तरफ अपने बेटे की आत्महत्या की खबर सुनकर सुशांत के पिता बेहोश हो गए.

इस बीच खबर आ रही है कि सुशांत के घर क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची है. क्राइम ब्रांच की टीम सुसाइड केस की जांच करने पहुंची है. पुलिस ने बताया कि सुशांत ने अपने कमरे में हरे रंग के कपड़े से फंदा लगाकर पंखे से लटककर आत्महत्या की. पुलिस को उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उनके घर से कुछ मेडिकल की पर्चियां तथा दवाइयां मिली हैं.


मुंबई के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत स्पष्ट रूप से फांसी के कारण हुई है, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता सकती है. उन्होंने कहा कि अभी तक पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रो पड़ा बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा?

बता दें कि सुशांत करीब छह महीने पहले बांद्रा स्थित अपने इस घर में रहने आए थे. उनके घर का किराया प्रतिमाह 4.5 लाख रुपये था. इस घर में वह एक कुक तथा दो अन्य नौकरों के साथ रहते थे. सुशांत के खुदकुशी के समय घर में मौजूद नौकर तथा दोस्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से कुछ दिन पहले अपनी मां के नाम लिखी थी रुला देने वाली पोस्ट

बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे. रव‍िवार को उनका शव पंखे से लटकता मिला है. नौकर ने पुलिस को उनके खुदकुशी की जानकारी दी. सुशांत पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान नजर आ रहे थे. सुशांत की बहन कूपर अस्पताल से वापस बांद्रा के घर में आ गई हैं.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, धोनी की बायोपिक में किया था काम

सुशांत की मौत पर PM मोदी ने जताया दु:ख, भावुक पोस्ट में लिखा- उनकी मौत से स्तब्ध हूं

First published: 14 June 2020, 18:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी