Home » मनोरंजन » Nana Patekar meets the family of jawan Gurnam Singh, who lost his life while foiling an infiltration bid
 

नोटबंदी पर बोले नाना- 'इतने साल इतना कुछ सहा, 10-20 दिन तकलीफ़ नहीं सह सकते'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2016, 14:45 IST
(एएनआई)

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया है. पांच सौ और एक हजार के पुराने नोट बंद होने के बाद लोगों को आ रही दिक्कत पर उन्होंने जनता से संयम रखने की अपील की है.

जम्मू में जवानों से मुलाकात के बाद नाना पाटेकर ने कहा, "हम अपने सैनिकों का दृढ़ निश्चय कैसे बढ़ा सकते हैं. उनसे हमें प्रेरणा मिलती है. उनसे मिलकर बहुत खुशी हुई."

'देश के लिए असुविधा उठा सकते हैं'

नाना ने नोटबंदी के मोदी सरकार के फैसले के पक्ष में कहा, "सरकार की तरफ से लिया गया बहुत अच्छा कदम है. हम देश के लिए थोड़ी असुविधा उठा सकते हैं."

नाना ने आगे सवालिया लहजे में कहा, "इतने साल से इतना कुछ सहा है हमने, ये 10-20 दिन की तकलीफ नहीं सह सकते?"

फिल्म अभिनेता ने जम्मू में बीएसएफ के शहीद जवान गुरनाम सिंह के परिवार वालों से मुलाकात की. गुरनाम सिंह ने पिछले महीने कठुआ सेक्टर में आतंकियों के घुसपैठ के प्रयास को नाकाम करते हुए जान गंवाई थी.

कश्मीर के युवाओं से अपील

जवानों से मुलाकात के बाद उनके समर्पण भाव की तारीफ करते हुए नाना पाटेकर ने  कहा, "ना ईद है, ना होली या दीवाली फिर भी ये लोग प्रसन्न हैं. यहां तक कि वे छुट्टी भी नहीं चाहते."

कश्मीर के युवाओं से बंदूक का रास्ता छोड़ने की अपील करते हुए नाना ने कहा, "बच्चों पढ़ लो, मेनस्ट्रीम में आ जाओ. इससे कुछ नहीं होगा. देश को अपना समझ लो फिर सब चीजें आसान होंगी. किताबों की ओर लौटिए."

First published: 16 November 2016, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी