Home » मनोरंजन » dance plus 5 contestant rupesh crazzyy blind dance
 

Dance Plus: कंटेस्टेंट का ब्लाइंड डांस चौंक गए जज, वीडियो देख आप भी कहेंगे O God !

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2020, 18:10 IST

स्टार प्लस पर आने वाला डांस प्लस का पांचवा सीजन दर्शकों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है. शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट का डांस देखने को मिल रहा है. लेकिन हालही में शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है. उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बास ऐसा कुछ होने जा रहा है जो अब तक डांस प्लस के इतिहास में अब तक नहीं हुआ है.

शेयर हुए वीडियो में कंटेस्टेंट रुपेश आंखें बंद करके डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने आंखें बंद कर जबरदस्त डांस किया है. जजेस भी रुपेश का डांस देखकर हैरान हो गए. उनका डांस देख जज रेमो ने कहा, ‘ मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि आंख बंद करके आप में से कोई 10 कदम सीधे चलते दिखाए तो मैं मान जाऊं. ये इस सीजन का शानदार परफॉर्मेंस है.

Budget 2020 को पछाड़ के #AsimForTheWin कर रहा है टॉप पर ट्रेंड, जानें कैसे

 

शो में शाहरुख खान ने शिरकत की. इसमें शाहरुख खान कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी खुश नजर आ रहे है. वो शो में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से इतना खुश हुए कि उन्होंने कहा कि उन्होंने फिर ऑन स्क्रीन फौजी बनने का मन बना लिया.

शाहरुख खान ने भी कंटेस्टेंट की शानदार परफॉर्मेंस की तारीफ की. उन्होंने कहा- ‘इंडिया में टेलीविजन के ऊपर पहली बार, शेर चीते हाथी घोड़े सब साइड में रह गए. उन्होंने ये भी कहा कि उनके छोटे बेटे अबराम को भी ये बहुत पसंद आएगा.

 दिल्ली की सर्दी के बीच संसद भवन में सिल्क की साड़ी में नजर आईं हेमा मालिनी, इस अंदाज में दिखें बाकी के बॉलीवुड के ये सितारे

First published: 1 February 2020, 18:10 IST
 
अगली कहानी